आमिर खान की बेटी ने ली बागेश्वर धाम वाले बाबा की शरण, अब करेंगी धर्म परिवर्तन

By Tanu Chaturvedi On March 31st, 2023
बागेश्वर धाम

बागेश्वर धाम बाबा आज कल अपनी उपलब्धियों के कारण चर्चा में हैं। उनका नाम मीडिया में काफी चर्चा में रहता है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में शनिवार को सुल्ताना ने हिंदू धर्म अपनाया है. सुल्ताना बेगम ने बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अपना भाई भी बनाया है. सुल्ताना का नामकरण भी बागेश्वर धाम सरकार के मंच पर रविवार को किया जाएगा. इसके अलावा मंच से सुल्ताना बेगम ने सब को हिंदू धर्म अपनाने के लिए अपनी बात रखी है।

हिन्दू धर्म को करती हैं पसंद

सुल्ताना ने कहा कि मेरा मन बोलता है कि हिंदू धर्म से अच्छा कोई धर्म हो ही नहीं सकता है। यह धर्म सभ्यता और संस्कार वाला धर्म है। इसमें भाई बहनों में शादियां नहीं होतीं। इसमें औरतों की जिंदगी तलाक तलाक तलाक बोलके बर्बाद नहीं होती है। हिंदू धर्म में एक बार शादी होती है सात फेरों के साथ, सिंदूर का मांग होता है, मंगलसूत्र का सोलह श्रृंगार भी होता है।

सुल्ताना ने हिन्दू धर्म अपनाने के साथ साथ बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री को अपना भाई बनाने की भी बात कही।  बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सुल्ताना को सनातन धर्म में स्वागत किया और घोषणा की कि रविवार को कथा मंच से आपका नामकरण करवाया जाएगा।

पिता का नाम है आमिर खान

सुल्ताना के पिता का नाम आमिर खान है। वो छत्तीसगढ़ बिलासपुर की रहने वाली है। पिता का नाम आमिर खान है, 3 भाई और माता का नाम सरवरी बेगम है। सुल्ताना ने आगे कहा मेरे घर वालों ने मुझे त्याग दिया है क्योंकि मैं मूर्ति पूजा करती हूं। घर वाले बोलते हैं तू मुस्लिम के नाम पर कलंक है। उन्होंने कहा कि मैं मथुरा जा चुकी हूं और लड्डू गोपाल की पूजा करती हूं। घर में तीनों टाइम नहा कर उनको भोग लगाकर झूठा खाती हूं इसलिए मेरे माता पिता और भाई कोई भी मिलने नहीं आता।

Tags: बागेश्वर धाम, बागेश्वर बाबा,
Exit mobile version