दुनिया की सबसे हॉट और बोल्ड Truck Driving महिला, देख कर लोग मरते हैं लाइन

By Satyodaya On June 24th, 2022
दुनिया की सबसे हॉट और बोल्ड Truck Driving महिला, देख कर लोग मरते हैं लाइन

आपने ड्राइविंग (Truck Driving) लाइन में सबसे ज्यादा लड़कों को जाते हुए आप लोगों ने देखा होगा और उस सबसे ज्यादा ड्राइविंग लाइन में जाते हैं महिलाएं ड्राइविंग लाइन में बहुत कम जाना पसंद करती हैं सबसे ज्यादा तो ट्रक ड्राइविंग लाइन में कोई भी महिला जाति भी नहीं दिखाई देती है कोई भी महिला Truck Driving नहीं करती है ऐसे ही कुछ भारत में महिलाएं होंगी जो ट्रक ड्राइविंग कर रही होंगी।

आज हम एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो ट्रक ड्राइवर है जिसको लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। जिसे ट्रक चलाते हुए देखकर हर लड़का उनकी तरफ मुड़कर देखता है और कई तरह के कमेंट भी करता है। आइए जानते हैं उस महिला का क्या नाम है।

हॉट और बोल्ड सेक्सी महिला ट्रक ड्राइवर

आपको बता दें हम आज स्टैटिकल में जिस महीना की बात करने जा रहे हैं उस महिला का नाम जूली फिगुएरो है। जो ब्राजील में रहती हैं। जूली दिखने में प्लीज सेक्सी और ग्लैमरस है कि जब वह ट्रक ड्राइवरी करती है तो उन पर कई सारे लड़के कमेंट भी करते हैं

इनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल होती रहती हैं। जूली ट्रक ड्राइविंग के साथ-साथ मॉडलिंग भी कर लेती हैं। जूली को ट्रक चलाना काफी पसंद है।

जूली जल्द लेंगी ब्यूटी कांटेक्ट मिस बमबम नहीं हिस्सा

जूली ने एक बार खुलासा किया था कि वह जल्द ही ब्यूटी कांटेक्ट मिस बमबम में हिस्सा लेने वाली हैं। भाई इस प्रतियोगिता को जीतने का सपना देख रही है उन्होंने यह भी बताया था कि अगर वह प्रतियोगिता जीत भी जाती है तो वह ड्राइवरी करना छोड़ेंगे नहीं क्योंकि उन्हें ट्रक ड्राइविंग करना काफी पसंद है।

जूली ने बताया कि जब्त ट्रक की ड्राइविंग करते हैं तो लोगों ने घूर घूर कर देखते हैं लोग सोचते हैं कि मैं लड़की होकर ट्रक ड्राइविंग जैसा काम क्यों करती हूं। कहते हैं मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता मुझे अच्छा लगता है तो मैं कर रही हूं।

इसे भी पढ़ें-Bollywood की इस बोल्ड अदाकारा के पास खुद का एक प्राइवेट, बेशुमार दौलत में कर रही हैं कंगना रनौत को भी फेल

Tags: जूली, ट्रक ड्राइवर,
Exit mobile version