Video: रावण का रूप लिए शख्स ने पंजाबी गाने पर राइफल पकड़ कर किया भांगड़ा, वायरल हुआ वीडियो

By Satyodaya On October 9th, 2022
Video: रावण का रूप लिए शख्स ने राइफल पकड़ कर किया भांगड़ा, वायरल हुआ वीडियो

Video: दशहरे के अवसर पर पूरे देश में कई जगह पर रामलीला का आयोजन किया जाता है। ऐसे में कलाकार राम,लक्ष्मण से लेकर रावण का रोल अदा करते हैं, लेकिन इन दिनों रावण को लेकर अजीब सा माहौल है। कभी फिल्म आदिपुरुष में सैफ अली खान के रावण को देखकर लोग उनकी चर्चा करते हैं, तो वहीं अब एक रावण बंदूक उठाकर डांस करते देखा गया है। इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रावण का रूप धारण किए एक व्यक्ति का वीडियो शेयर किया गया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

इसमें यह रावण का वेष बनाया। व्यक्ति पंजाबी गाने में झूम कर डांस कर रहा है। वो अपने हाथों में बंदूक लिए हैं। आइए यहां देखते हैं वीडियो।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप रावण को अलग ही अंदाज में देखेंगे। रामलीला का वीडियो है जो पंजाब में आयोजित किया गया है, जिसमें रावण एक अलग अंदाज में दिखाई दिया। इस वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना चल रहा है। आप देख पाएंगे कि रावण का रूप लिए व्यक्ति अपने हाथों में बंदूक लेकर पंजाबी गाने पर भांगड़ा कर रहा है। अवतार पूरा पंजाबी है। आईपीएस एचजीएस धालीवाल ने यह वीडियो शेयर किया है और इस पर लिखा है कि और करवाओ पंजाब में लाल ने रामलीला ।

लोगों ने किए कमेंट

एक ओर जहां यह वीडियो वायरल हो रहा है, तो वहीं दूसरी ओर आदिपुरुष में रावण के किरदार को लेकर सैफ अली खान को लेकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। सैकड़ों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। इस वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं। किसी ने इस पर हंसने वाला इमोजी शेयर किया तो दूसरे ने लिखा पहली बार रावण को राइफल के साथ देखा है।

इसे भी पढ़ें-थम नहीं रहा टी20 विश्व कप 2022 से पहले चोटिल खिलाड़ियो का सिलसिला, अब एक और खिलाड़ी हुआ चोटिल

Tags: दशहरा, रावण, वीडियो,
Exit mobile version