फर्जी वेब सीरीज के लिए शाहिद कपूर ने लिए इतने करोड़ रुपये, साउथ स्टार्स ने भी की काफी कमाई, जानिए सबको मिली रकम

By Tanu Chaturvedi On March 20th, 2023
शाहिद कपूर

‘फर्जी’ वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 10 फरवरी को रिलीज हुई थी। इस सीरीज में सुपरस्टार विजय सेतुपति और शाहिद कपूर मुख्य किरदार की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। इस सीरीज में दोनों की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। सीरीज में इन दोनों एक्टर्स के अलावा एक्ट्रेस राशि खन्ना, के के मेनन और रेजिना कैसेंड्रा भी ‘फर्जी’ वेब सीरीज में अहम रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। ‘फर्जी’ 8 एपिसोड की ब्लैक कॉमेडी सीरीज है। इस सीरीज के लिए शाहिद कपूर ने जो फीस चार्ज की है, उसके रेट सुन आपकी आंखे भी चौंधिया जाएंगी।

राशि खन्ना

फर्जी वेब सीरीज के लिए राशि खन्ना ने एक बैंक अधिकारी की भूमिका निभाई है। वह इस सीरीज में 1.5 करोड़ रुपए में शामिल हुई हैं। उन्हें आखिरी बार ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ सीरीज में अजय देवगन के साथ देखा गया था।

विजय सेतुपति

फर्जी वेब सीरीज में विजय सेतुपति को विशेष टास्क फोर्स अधिकारी ‘माइकल वेदनायगम’ की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है। 8 एपिसोड की सीरीज के लिए विजय ने 7 करोड़ रुपए की मोटी तनख्वाह ली है। खबरों की मानें तो वह  मेकर एटली की अपकमिंग थ्रिलर ‘जवान’ में भी शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

केके मेनन

के के मेनन को इस सीरीज में विलेन के रोल में देखा गया है। उन्होंने फिल्म में गैंगस्टर मंसूर दलाल की भूमिका निभाई है। बॉलीवुड स्टार के के मेनन ने 2.5 करोड़ रुपये फीस ली है।

शाहिद कपूर

फर्जी सीरीज में सबसे महंगे एक्टर शाहिद कपूर हैं। पहली डेब्यू वेबसीरीज के लिए शाहिद ने मोटी रकम चार्ज की है। इस सीरीज में शाहिद अलग अवतार में नजर आए, जिसे आपने कभी नहीं देखा होगा। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने इस सीरीज के लिए 30 करोड़ रुपये की मोटी रकम चार्ज की है। वह फिल्म में अलग ही अंदाज में नजर आए हैं।

Tags: केके मेनन, विजय सेतुपति, शाहिद कपूर,
Exit mobile version