विद्या बालन ने बताया अपने स्ट्रगलिंग डेज का एक दर्दनाक किस्सा, प्रोडूसर ने उनके साथ कुछ किया था ऐसा

By Vaishali shukla On May 24th, 2022
विद्या बालन ने बताया अपने स्ट्रगलिंग डेज का एक दर्दनाक किस्सा, प्रोडूसर ने उनके साथ कुछ किया था ऐसा

एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा है. इन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से करोड़ो लोगो को अपना दीवाना बनाया है. जब वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई तो उनको कई सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी और बस आगे बढ़ती चली गई. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल के दिनों के एक किस्से का खुलासा किया है.

 कठिन थे एक्ट्रेस विद्या बालन के स्ट्रगलिंग डे

आपको बता दे एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने स्ट्रगलिंग डेज के बारे में बात करते हुए कहा कि, एक बार उनको एक रात में ही फिल्म से हटाने का फैसला ले लिया गया था.जिसके बाद उन्होंने कई रिजेक्शन का मुंह देखा. उन्होंने ये भी कहा कि उनको तकरीबन 13 फिल्मों से रिप्लेस किया गया था.

जिसके बाद वो काफी ज्यादा परेशान हो गई थी. उन्होंने आगे ये भी बताया जब उनके साथ इस तरह से हुआ तो उन्होंने लोगो को देखने का नज़रियाँ ही बदल दिया था. उनके साथ काफी बुरी तरह का बर्ताव किया गया था. इतनी सारी फिल्मों से निकाल दिए जाने के बाद विद्या बालन खुद से नज़रें नहीं मिला पाई थी.

प्रोड्यूसर ने उन्हें बिना बताएं किया था फिल्म से बाहर

विद्या बालन ने बताया कि उन्हें बालाचंदर की फिल्म से भी हटा दिया गया था. वो भी उनको बिना बताएं. जब विद्या बालन की मां ने उनसे फिल्म की शूटिंग को लेकर पूछा तब विद्या ने बताया की उनको फिल्म से बाहर कर दिया गया है.

विद्या बालन ने आगे बताया कि, आज जब वो इतनी ज्यादा सक्सेजफुल एक्ट्रेस बन चुकी है, तब जिन भी प्रोड्यूर्स ने उन्हें सेलेट नहीं किया था और उनके साथ बुरा बर्ताव किया था, वहीं प्रोड्यूर्स उन्हें फिल्मों में लेने के ऑफर देते है. विद्या ने कहा अब मैं उनकी फिल्म में काम कर देने से माना कर देती हूँ.

 

Tags: बॉलीवुड, विद्या बालन,
Exit mobile version