वर्ल्ड कप जिताने वाले इस भारतीय खिलाड़ी ने शेयर की अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें, खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से नहीं हैं कम

By Satyodaya On July 6th, 2022
Unmukt Chand ने शेयर की अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें, खूबसूरती में किसी बला से नहीं हैं कम

टीम इंडिया को अपनी कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड ट्रॉफी दिलाने वाले उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) हमेशा चर्चा में बने रहते हैं उनकी शानदार बल्लेबाजी लोगों को काफी पसंद आती है। उन्मुक्त चंद ने 2021 में घरेलू क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्मुक्त चंद इन दिनों फिर से चर्चा में बने हुए हैं। उन्मुक्त चंद इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए। इन दिनों उन्मुक्त चंद की पत्नी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं इनकी पत्नी खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।

उन्मुक्त चंद ने 2021 मे सिमरन खोसला के साथ शादी की थी हाल ही में क्रिकेटर ने अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है जो चर्चा में बनी हुई है।

उन्मुक्त ने की थी गुपचुप तरीके से शादी

 

क्रिकेटर उन्मुक्त चंद ने 2021 में सिमरन खोसला के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी उन्होंने अपनी शादी में सिर्फ कुछ रिश्तेदारों और कुछ दोस्तों को ही बुलाया था। सिमरन खोसला की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त। इनके फैंस इन्हें ‘धाकड़ गर्ल’के नाम से भी बुलाते हैं।

सिमरन खोसला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सिमरन और उन्मुक्त ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया है जिसके बाद 21 नवंबर 2021 को सात फेरे ले लिए। उन्मुक्त ने 2012 में अपनी कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप जीता था।

सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीर की शेयर

उन्मुक्त चंद की पत्नी सिमरन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सिमरन का जन्म 9 सितंबर 1993 में हुआ था। इन्होंने अपने पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। उनकी पत्नी सिमरन पैसे से फिटनेस एंड न्यूट्रिशन कोच है। सिमरन अपना खुद का बिजनेस चला रही हैं।

सिमरन ‘Buttlikeanapricot’ कंपनी के ओनर फाउंडर हैं। सिमरन और उन्मुक्त एक दूसरे को काफी पसंद करते थे जिसके चलते हैं दोनों ने शादी कर ली।

Read More-IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजो ने इंग्लैंड में कटाई टीम की नाक तो फैंस ने जमकर किया ट्रोल, कोहली का उड़ा मजाक

Tags: Unmukt Chand, उन्मुक्त चंद, सिमरन खोसला,
Exit mobile version