जिन TV की इन 5 बहुओं ने साड़ी में दिखाए संस्कारी अवतार, उन्हीं ने OTT पर बोल्ड सीन देकर किया सबको हैरान

By Satyodaya On October 12th, 2022
जिन TV की इन 5 बहुओं ने साड़ी में दिखाए संस्कारी अवतार, उन्हीं ने OTT पर बोल्ड सीन देकर किया सबको हैरान

आप लोगों ने टीवी (TV) पर अधिकतर संस्कारी बहू को देखा होगा। अधिकतर सीरियल में बहू बेटियां अपना रोल इस तरीके से निभाती हैं कि लोग उनको देखकर अपने रियल लाइफ में प्रेरणा लेते हैं। लेकिन टीवी सीरियल से कुछ और संस्कारी बहू और बेटियां ऐसी भी हैं जिन्होंने और ओटीटी और फिल्मों में बोल्डनेस की सारी हदें को पार किया। टीवी में काम करने वाली संस्कारी बहू को देखकर सभी लोग खुश होते हैं लेकिन अगर उनका बोल्ड अंदाज देख लेंगे तो सब हैरान हो जाएंगे। हम आपको ऐसे ही एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं होते हुए भी बहुत बोल्ड लगती हैं।

त्रिधा चौधरी

दहलीज सीरियल में काम करके लोगों के दिलों में संस्कारी बहू की छाप छोड़ने वाली त्रिद्धा चौधरी ने वेब सीरीज आश्रम में बोल्ड सीन देकर सबको हैरान कर दिया।

संजीदा शेख

टीवी में संजीदा शेख ने कई किरदार निभाया और लोगों का दिल जीता। उसके बाद उन्होंने वेब सीरीज तेज और गहराईयां में इतने बोल्ड सीन दिए, जिनको देखकर हर कोई हैरान हो गया।

श्वेता तिवारी

कसौटी जिंदगी में संस्कारी बहू का रोल अदा करने वाली श्वेता तिवारी ने अल्ट बालाजी की वेब सीरीज हम तुम एंड देम में इतने बोल्ड सीन दिए, जिसको देखकर सभी लोग चौंक गए।

हिना खान

यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में संस्कारी बहू का रोल अदा करने वाली हिना खान को सभी लोग अक्षरा नाम से पहचानते हैं।लेकिन सीरियल छोड़कर उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और है कि फिल्म में दिखाई दे इस फिल्म में उन्होंने बहुत के बोल्ड सीन दिए।

शमा सिकंदर

शमा सिकंदर विक्रम भट्ट की वेब सीरीज माया में दिखाई दी उन्होंने में बहुत सारे बोल्ड सीन दिए।

इसे भी पढ़ें-महेंद्र सिंह धोनी ने जब मंदिरा बेदी को इंटरव्यू में दिया था बहुत ही करारा जवाब, पुराना वीडियो तेजी से हुआ वायरल

Tags: त्रिधा चौधरी, शमा सिकंदर, श्वेता तिवारी, संजीदा शेख, हिना खान,
Exit mobile version