शादी के लिए तरस रहे ‘पोपटलाल’ रियल लाइफ में हैं 3 बच्चों के पिता, पत्नी की खूबसूरती के सामने फेल हैं कियारा और दीपिका

By Tanu Chaturvedi On February 5th, 2023
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो सभी के दिलों पर राज करता है। इस शो के कई करेक्टर अपनी पर्सनल लाइफ से बिल्कुल जुदा ही रोल शो में निभाते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं शो के पत्रकार पोपटलाल की। ये किरदार निभाने वाले श्याम पाठक शादी के लिए शो में बड़ी बड़ी मुसीबतों में फंस जाते हैं। लेकिन असल जिंदगी की बात करें तो पत्रकार पोपटलाल यानि श्याम पाठक की शादी भी हो चुकी है और उनके तीन बच्चे भी हैं। आइए आपको बताते हैं कौन हैं उनकी पत्नी…

पोपटलाल की पत्नी हैं बला की खूबसूरत

पोपटलाल यानि श्याम पाठक की रील लाइफ पार्टनर को कब मिलेगी पता नहीं, लेकिन रियल लाइफ पार्टनर रेशमी तो बला की खूबसूरत हैं। श्याम पाठक ने रेशमी से साल 2003 में शादी की थी। श्याम पाठक और रश्मि की लव मैरिज हुई थी और रश्मि और श्याम पाठक ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी। उनके तीन बच्चे भी हैं। दोनों साथ में खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। ये कलाकार अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पोपटलाल फिल्मों में भी कर चुके हैं काम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले श्याम पाठक फिल्मों में भी काम कर चुके हैं लेकिन वहां उनको खास पहचान नहीं मिली। जिसके बाद उन्होने टेलीवीजन इंडस्ट्री का रुख किया और उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कास्ट किया गया। जिसके बाद उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। पत्रकार पोपटलाल के किरदार को लोग बहुत ही पसंद करते हैं। फिल्मों की बात करें तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के ही एक और कलाकार जेठालाल को भी हम आपके हैं कौन फिल्म में देखा गया था लेकिन वह फिल्मों में आगे न जाकर तारक मेहता शो से काफी प्रसिद्धी हासिल कर चुके हैं।

Tags: जेठालाल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, पोपटलाल,
Exit mobile version