Sunny Deol और उनकी बहन ईशा देओल के बीच है 36 का आंकड़ा, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

By Satyodaya On October 24th, 2022
Sunny Deol और उनकी बहन ईशा देओल के बीच है 36 का आंकड़ा, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल (Sunny Deol) का नाम इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं की लिस्ट में आता है, जिन्होंने बहुत अच्छा अभिनय किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनी देओल ने बहुत अच्छा काम किया है। अपनी इन्हीं फिल्मों की वजह से सनी देओल का नाम बॉलीवुड में आज इस मुकाम पर है। सनी देओल ने 19 अक्टूबर 2022 को अपना 65वां जन्मदिन मनाया। आइए इसके बारे में कुछ बातें जानते हैं।

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा है पूरा परिवार

 

सनी का पूरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है। सनी देओल परिवार अपनी फिल्मों के साथ-साथ वो पर्सनल जीवन की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। यह बात तो हम सभी लोग जानते हैं कि अब धर्मेंद्र ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की थी। पहली शादी उन्होंने प्रकाश कौर के साथ की थी।

 

उनके 4 बच्चे हुए उनके नाम है सनी देओल, बॉबी देओल, अजेता और विजेता। दूसरी शादी उन्होंने हेमा मालिनी से की जिसके बाद वह दो बेटियों के पिता बने। उन बेटियों का नाम है ईशा देओल और अहाना देओल।

ईशा और सनी के बीच है 36 का आंक़ड़ा

 

फिलहाल दोनों ही पत्नियों से वह बराबर प्यार करते हैं। दोनों परिवार की खुशियों का भी काफी ध्यान रखते हैं धर्मेंद्र की दोनों पत्नियों के बच्चों के रिश्ते कैसे हैं आइए इस बारे में जानते हैं। सनी देओल और ईशा देओल का रिश्ता शुरू से ही चर्चा में रहा है धर्मेंद्र के ये दोनों बच्चे मुंबई में तो रहते हैं लेकिन इन दोनों के साथ बहुत कम ही देखा जाता है यही नहीं सनी और ईशा को लेकर ऐसी ही बातें हो रही हैं कि इन दोनों के बीच 36 का आंकड़ा रहता है।

ज्ञात हो कि धर्मेंद्र के दोनों परिवारों के घर के बीच की दूरी बहुत कम है, लेकिन दोनों परिवार के बीच काफी दूरी है और आपस में कुछ खास रिलेशन उनका नहीं है यही कारण है कि जब धर्मेंद्र हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल की शादी हुई तो उस समय धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर और उनके बेटे शादी में नहीं पहुंचे थे। शादी की सारी रस्में उनके कजिन ब्रदर अभय देओल ने की थी।

इसे भी पढ़ें-Dharmendra Health Update: धर्मेंद्र की हेल्थ को लेकर आई बड़ी खबर, सनी देओल शूटिंग छोड़ पहुंचे अस्पताल

Tags: ईशा देओल, बॉबी देओल, सनी देओल, हेमा मालिनी,
Exit mobile version