Sunil Grover ने सालों बाद खोली इंडस्ट्री की पोल, सुनकर अपने ही कानों पर नहीं होगा यकीन, रातों रात दिखाया गया था बाहर का रास्ता

By Deepansha kasaudhan On March 30th, 2023
sunil grover

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक मशहूर काॅमेडियन है। उनका नाम सुनते ही ज्यादातर लोगों के जहन में सबसे पहले गुत्थी और डाॅक्टर गुलाटी का किरदार सामने आता है। सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) कपिल शर्मा के शो में इन दोनों किरदारों से लोगों को खूब हंसा चुके है। सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की काॅमेडी उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है। हालांकि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस शो को काफी साल पहले अलविदा कह दिया था।

टीवी इंडस्ट्री के ये 5 स्टार्स एक एपिसोड में काम करने के लिए चार्ज करते है भारी फीस, रकम जानकर आपको होगी हैरानी

Sunil Grover ने किया खुलासा

अब इसी बीच सुनील ग्रोवर ने अपने करियर और खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद उनके चाहने वालों को झटका लगने वाला है। सुनील ग्रोवर ने बताया कि एक बार अचानक से उनको शो से बाहर कर दिया गया था।

Sunil Grover का वीडियो वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया में सुनील ग्रोवर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। उन्होंने कहा कि, एक शो में जिसमें उनको सिर्फ 3 दिनों में ही रिप्लेस कर दिया गया था। जिसकी वजह से उनके अंदर कॉन्फिडेंस की कमी होने लगी थी। उन्हें लगने लगा था कि वह आगे नहीं बढ़ पाएंगे। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और फिर से आगे बढ़ने की ट्राई किया।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि, कभी भी उसके फॉलोअर्स को देखकर उनके काम पर सवाल मत उठाइए। क्योंकि बहुत से ऐसे लोग हैं जो अपना सेल्फ कॉन्फिडेंस खो देते हैं और फिर डिप्रेशन के शिकार हो जाते हैं।

खबर के अनुसार मेलबर्न जाते वक्त सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच झड़प हो गई थी उस वक्त कपिल शर्मा नशे की हालत में थे और उन्होंने जूते उतारकर सुनील को मारा था। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और सुनील ने कपिल शर्मा के शो को छोड़ दिया। उसके बाद से आज तक दोनों ने एक साथ काम नहीं किया।

Tags: कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, सोशल मीडिया,
Exit mobile version