बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को करने से किया था माना, करते तो आज बन जाते सुपरस्टार

By Vaishali shukla On June 27th, 2022
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को करने से किया था माना, करते तो आज बन जाते सुपरस्टार

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में से एक है. अपनी जबरदस्त एक्टिंग से इन्होनें बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इसी के साथ इन्होनें कई सारी कई हिट फिल्में जैसे-  कबीर सिंह, पदमावत और आर राजकुमार में अभिनय किया है. आज हम आपको शहीद कपूर की कुछ ऐसी गलतियों के बारे में बताने जा रहे है, जो उन्होंने इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को रिजेक्ट करके की थी. जिसे अगर वो न ठुकराते तो शायद वो खुद इन फिल्मों में होते. आइये जानते है कौन-कौन सी फ़िल्में है, इस लिस्ट में शामिल..

बैंग-बैंग

फिल्म बैंग-बैंग में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नज़र आये थे. ये फिल्म एक ब्लॉकबस्टर थी. अगर खबरों की मानें तो इस फिल्म को मेकर्स ने पहले शाहिद कपूर को ऑफर किया था. लेकिन शाहिद कपूर ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. बाद में ये फिल्म ऋतिक रोशन ने की. बता दें फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई थी.

रांझणा

वर्ष 2013 में आई फिल्म रांझणा को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था.  इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार धनुष और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने लीड रोल प्ले किया था. बता दें इस फिल्म में धनुष के रोल के लिए पहले शाहिद कपूर को सेलेक्ट किया गया था.  लेकिन जब उन्होंने इस फिल्म के ऑफर को ठुकराया तो ये फिल्म धनुष को मिल गई.

रंग दे बसंती

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की हिट फिल्म ‘रंग दे बसंती’ भी आमिर खान से पहले शाहिद कपूर को ऑफर की गई थी. लेकिन एक्टर शाहिद ने इस फिल्म को करने से साफ़ मना कर दिया  था. ये फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म को फैन्स का बहुत प्यार मिला था.

रॉकस्टार

खबरों के मुताबिक फिल्म ‘रॉकस्टार’ में भी पहले शाहिद कपूर को कास्ट किया जा रहा था. लेकिन उस टाइम शाहिद ने इस फिल्म की जगह ‘जब वी मेट’ को चुना. रॉकस्टार फिल्म साल 2011 में आई थी. ये अपने समय की हिट फिल्मों में से एक है.

शुद्ध देसी रोमांस

फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अहम किरदार निभाया था. उनके साथ इस फिल्म में परिणिति चोपड़ा भी थी. खबरों कि माने तो ये फिल्म पहले शाहिद को ऑफर कि गई थी. जो की उन्होंने करने मना कर दी थी.

Tags: रंग दे बसंती, रांझणा, रॉक स्टार, शुद्ध देसी रोमांस,
Exit mobile version