Madhuri Dixit के प्यार में इस कदर पागल थे Sanjay Dutt , कैंसर से पीड़ित पहली पत्नी को दिया था छोड़

By Satyodaya On April 11th, 2023
Madhuri Dixit के प्यार में इस कदर पागल थे Sanjay Dutt , कैंसर से पीड़ित पहली पत्नी को दिया था छोड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं साथ में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं संजय दत्त इतने विवादित रह चुके हैं कि उन्हें कई बार जेल की सलाखों के पीछे भी रहना पड़ा है संजय दत्त की लाइफ हमेशा विवादों से भरी रहती है। संजय दत्त एक बार कभी सुर्खियों में आए थे जब यह मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित के साथ रिलेशनशिप में थे।

शादीशुदा होने के बावजूद भी संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ रिलेशनशिप रखा इनके रिलेशनशिप के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में फैले हुए थे।

माधुरी के लिए छोड़ दिया था पहली पत्नी को

संजय दत्त ने बालीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित के लिए अपनी पहली पत्नी को ही छोड़ दिया था जो कि वह कैंसर से पीड़ित थी। जब संजय दत्त की पत्नी ऋचा शर्मा कैंसर से पीड़ित थी तो वह अपने इलाज के लिए अमेरिका गई थी तभी संजय दत्त मुंबई में खेले थे और संजय दत्त की मुलाकात माधुरी दीक्षित से हो गए माधुरी दीक्षित कोई अपडेट करने लगे इन दोनों के लव स्टोरी के चर्चे खबरों में आने लगे जिसके बाद उनकी पत्नी रिचा शर्मा को भी इस बात की भनक पड़ी तो हुआ

अपना इलाज छोड़कर मुंबई आ गई। लेकिन संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित के चलते अपनी पत्नी रिचा को भी छोड़ दिया जब रिचा मुंबई आई तो संजय दत्त वहां पर उन्हें लेने तक नहीं गए। लेकिन इन दोनों का रिश्ता नहीं चल सका आखिर में माधुरी दीक्षित ने इस रिश्ते को तोड़ दिया।

माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त के साथ छोड़ दिया रिश्ता

आपको बताते हैं भले ही संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित के खातिर अपनी पत्नी ऋचा शर्मा को छोड़ दिया हो लेकिन उन्हें इस रिश्ते से कुछ नहीं मिला आखिर में माधुरी दीक्षित नहीं उन्हें छोड़ दिया। जब संजय दत्त का नाम मुंबई बम ब्लास्ट केस में आने लगा तब माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त के साथ सारे रिश्ते तोड़ लिए। संजय दत्त माधुरी दीक्षित का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Read More-रामायण पर आधारित आने वाली है ये 3 बड़े बज़ट की फिल्में, कई सुपरस्टार पर्दे में आएँगे नज़र

Tags: माधुरी दीक्षित, संजय दत्त,
Exit mobile version