Bollywood Films में प्रयोग किए जाने वाले माधुरी दीक्षित के लहंगे से लेकर सलमान खान की टॉवल की नीलामी कीमत सुनकर हो जाएंगे दंग

By Satyodaya On August 7th, 2022
Bollywood Films में प्रयोग किए जाने वाले माधुरी दीक्षित के लहंगे से लेकर सलमान खान की टॉवल की नीलामी कीमत सुन जानकर हो जाएंगे दंग

बॉलीवुड (Bollywood )इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मशहूर स्टार्स है जो अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वही इन स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। वही हर फैंस अपने स्टार्स की झलक देखने को तरसते हैं। आज हम इस आर्टिकल में बॉलीवुड की मशहूर फिल्मों में प्रयोग किए जाने वाले सामान की नीलामी के बारे में बताएंगे जो काफी तगड़ी रकम में खरीदे गए हैं ।आइए देखते हैं इन सामानों की लिस्ट….

सलमान खान की टॉवल

सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकालनी है सलमान खान ने मुझसे शादी करोगी फिल्म में करिश्मा कपूर के साथ एक गाना गाया था। ‘जीने के 4 दिन’ गाने में सलमान खान ने एक तौलिया लेकर डांस किया था इस तरह की नीलामी पर रखा गया है। इसकी नीलामी कीमत 1 से 42 हजार रुपए रखे गए हैं।

माधुरी दिक्षित का लहंगा

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है माधुरी दीक्षित ने देवदास फिल्म में हरे रंग का लहंगा पहना था यह लहंगा काफी मशहूर हुआ इसे आज भी पसंद किया जाता है। इसे 3 करोड़ रुपए में खरीदा गया था।

आमिर खान का बल्ला

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने लगान फिल्म में काफी अच्छा अभिनय किया था इस फिल्म में आमिर खान ने बैट का इस्तेमाल किया था जिसकी नीलामी कीमत 1 लाख 56 हजार रुपए पर खरीदा गया था।

अक्षय कुमार का सूट

अक्षय कुमार ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है अक्षय कुमार ने ओ माय गॉड फिल्म में कृष्ण भगवान का किरदार निभाया था इस दौरान उन्होंने सूट पैंट पहना था इस छूट को 15 लाख रुपए में खरीदा गया था इसकी नीलामी कीमत कितनी है।

Read More-दीपिका पादुकोण ने किया था सुपरस्टार युवराज सिंह को डेट, जानिए क्यों हुए दोनों अलग

Tags: अक्षय कुमार का सूट, आमिर खान का बल्ला, माधुरी दिक्षित का लहंगा, सलमान खान की टॉवल,
Exit mobile version