भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, हॉटनेस में उनके आगे फेल हैं उर्वशी और मलाइका

By Tanu Chaturvedi On February 5th, 2023
रीवा किशन

भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफर और उसके बाद पॉलिटिक्स में कदम रखने वाले रवि किशन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। रवि किशन भोजपुरी इंडस्ट्री में 150 ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। अब उनकी बेटी रीवा किशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन पर इन दिनों बोल्डनेस का खुमार चढ़ा है जिसकी फोटो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर चर्चा में आई रीवा किशन

रीवा सोशल मीडिया पर काफी फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस तस्वीर में वह कुर्सी पर बैठी नजर आईं। जहां उन्होंने लॉन्ग कोट पहना हुआ था और काफी मोटी लग रही थी। उन्होंने ठंड से बचने के लिए यह कोट पहना था और अपने बालों को ओपन रखा था और आंखों पर चश्मा लगाया था बहुत अच्छी लग रही थी। इस फोटो में फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं।

इससे पहले रीवा किशन ने न्यू ईयर सैलीब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। उनकी तस्वीरों को देखकर आप बॉलीवुड हसीनाओं को भूल जाएंगे रीवा ने सब कुशल मंगल फिल्म में नजर आईं।

फिल्म में नजर आई थीं रीवा

रवि किशन की बेटी रीवा किशन सब कुशल मंगल फिल्म में नजर आई थीं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काम कर रही हैं। रवि किशन के रीवा के अलावा रवि किशन के तीन बच्चे और हैं, जिनका नाम तनिष्क, इशिता और सक्षम हैं। रीवा किशन ने इसके बाद ऐक्टिंग और फिल्म मेकिंग में ग्रेजुएशन किया। फिर अमेरिका जाकर एक्टिंग स्कूल से पढ़ाई की।

इसके अलावा वो डांस में भी माहिर हैं। उन्होंने रोहित चावला से डांस की ट्रेनिंग ली है। रीवा किशन ने बचपन में ही तय कर लिया था कि वो ऐक्ट्रेस बनेंगी। इसलिए उन्होंने नसीरुद्दीन शाह का एक्टिंग प्ले ग्रुप ज्वॉइन किया और एक साल तक ट्रेनिंग ली है, पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई फिर भी आगे वह अपना जलवा दिखाने की तैयारी में हैं।

 

Tags: भोजपुरी इंडस्ट्री, रवि किशन, रीवा किशन,
Exit mobile version