शादी के बाद पहली बार Ranbir Kapoor की नई नवेली दुल्हन निकली बाहर, देखें Alia Bhatt की खूबसूरत तस्वीरें

By Satyodaya On April 20th, 2022
Alia Bhatt

बॉलीवुड के पावर कपल आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) अब एक दूसरे के हो चुके हैं इन्होंने हाल ही में 14 अप्रैल को अपने वास्तु अपार्टमेंट में सात फेरे ले लिए हैं यह दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। आखिर में आलिया रणबीर कपूर की पत्नी बनी गई। आप बता दे आलिया और रणवीर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई जिन्हें काफी पसंद किया गया था हालांकि उन्होंने अपनी शादी को सीक्रेट रखा था। इन्होंने अपनी शादी में सिर्फ फैमिली और कुछ करीबी रिश्तेदारों को ही बुलाया था। आलिया और रणवीर अपनी शादी में काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे इन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी थी। शादी के बाद उनके फैंस कपल को देखने के लिए काफी बेताब थे वह देखना चाहते थे कि आलिया और रणवीर शादी के बाद कैसे दिखते है। हाल ही में आलिया की शादी के बाद की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिनमें मुंबई एयरपोर्ट पर स्टार्ट की गई हैं।

खूबसूरत व्हाइट सूट में आई नजर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी पसंद किया जाता है। शादी के बाद रणबीर कपूर को t-series में देखा गया। रणबीर कपूर भी अपने काम पर लौट आए हैं लेकिन अब तो रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट को भी इस पाठ किया गया है। आपको बता दे आलिया भट्ट को व्हाइट कलर क्या खूबसूरत सूट मे देखा गया है वह मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आ रही थी।

आलिया उस वक्त काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। आलिया काफी सिंपल थी। लेकिन उस वक्त वह काफी खूबसूरत लग रही थी। हालांकि यह का पाना बहुत मुश्किल है कि आलिया अपनी पर्सनल काम से जा रही थी या शूटिंग के लिए कहीं जा रही थी। लेकिन आलिया को शादी के बाद पहली बार इस स्पाट किया गया है इनकी शादी के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

आलिया के हाथों में सगाई की रिंग भी आए नजर

आपको बता दें जब मुंबई एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट स्पाट किया गया तब उनके हाथों में सगाई वाली अंगूठी भी नजर आ रही थी नई नवेली दुल्हन के हाथों में मेहंदी भी नजर आ रही थी हालांकि आलिया की मेहंदी थोड़ी हल्की हो गई थी लेकिन पर काफी खूबसूरत लग रही थी।

आलिया ने पैपराजी को देखकर वेव किया है। आपको बता दे आलिया की यह तस्वीरें हिंदी में सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं।

आलिया शादी के बाद पहली बार कहीं जाती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि रणबीर कपूर भी अपने वर्क पर लौट चुके हैं।

इसे भी पढ़ें-Alia ने नहीं लिया सातवां वचन, पिता महेश भट्ट को नहीं था मंजूर, ये थी बड़ी वजह

Tags: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर,
Exit mobile version