बॉलीवुड के इन 5 जोड़ों ने लिया एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला, हैरान कर देने वाली है पूरी लिस्ट

By Vaishali shukla On July 31st, 2022
बॉलीवुड के इन 5 जोड़ों ने लिया एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला, हैरान कर देने वाली है पूरी लिस्ट

आजकल बॉलीवुड (Bollywood) में आए दिन किसी न किसी कपल के अलग होने के खबर आ रही है.  इनमें से जहाँ कुछ कपल एक-दूसरे से चुप-चाप अलग हो जाते है, वहीं कुछ की तलाक की खबरें काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती है. बॉलीवुड में कई ऐसे कपल है, जो शादी के कई साल बाद एक दूसरे से अलग हो चुके है. आज हम आपको इस आर्टिकल के मदद से उन बॉलीवुड कपल्स के बारे में बताने जा रहे है. जिन्होंने अपनी शादी के कई सालों बाद एक-दूसरे से तलाक लेने का निर्णय लिया. आइये जानते है…

मलाइका अरोड़ा – अरबाज खान

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है बॉलीवुड की पॉपुलर कपल मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान. इनकी जोड़ी को बॉलीवुड (Bollywood) में एक पावर कपल के नाम से बुलाया जाता था. आपको बता दें मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने  साल1998 में शादी की थी. अभी हाल ही में शादी के करीब 16 साल बाद इन लोगो ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया. इनके तलाक के खबर से काफी लोग चौंक गए थे.

ऋतिक रोशन – सुजैन खान

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर ऋतिक रोशन और सुजैन खान. आपको बता दें  बॉलीवुड (Bollywood) में इन दोनों की जोड़ी भी काफी ज्यादा पॉपुलर थी. आपको बता दें साल 2000 में दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधन में बंधे थे. जिसके बाद वो दो बेटों में माता-पिता भी बने. आपको बता दें शादी के 13 साल बाद दोनों ने अपनी तलाक के फैसले से सभी को हैरान कर दिया था. इन दोनों का टॉक काफी ज्यादा चर्चा में भी रहा था.

आमिर खान – किरण राव

 

इस लिस्ट में बॉलीवुड (Bollywood) के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव का भी नाम है. आपको बता दें इस कपल ने साल 2005 में काफी ग्रैंड तरीके से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ सालों बाद दोनों ने अचानक एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. आमिर खान का नाम आजकल बॉलीवुड एक्टर्स फातिमा सना शेख से साथ जोड़ा जा रहा है. इन दोनों की चर्चा काफी सुर्ख़ियों में है.

 समांथा रुथ – नागा चैतन्या

चौथे नंबर पर है साऊथ इंडस्ट्री की जानी-मानी जोड़ी समांथा रुथ और नागा चैतन्या. लोग इनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते थे. लेकिन आपसी मतभेद के कारण दोनों ने एक-दूसरे से दूर हो जाने का फैसला किया. साउथ इंडस्ट्री के इस कपल ने अपनी शादी के 4 साल बाद एक-दूसरे को तलाक दे दिया है. आपको बता दें जिस तरह से इनकी शादी काफी चर्चा में थी. वैसे ही इनके तलाक ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

 रैपर रफ्तार – कोमल

इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर है रैपर रफ्तार और उनकी पत्नी कोमल. ये कपल अपनी शादी के वक्त काफी ज्यादा फेमस हुआ था.आपको बता दें शादी के 6 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया है. वैसे तो दोनों पिछले कई महीनें से एक-दूसरे से अलग रह गए है. लेकिन आखिरकार अब दोनों ने आपसी सहमति और कानूनी तौर पर तलाक ले लिया है. बता दें इन दिनों दोनों की तलाक की खबरें काफी सुर्ख़ियों में है.

Tags: नागा चैतन्या, रफ़्तार, समांथा रुथ,
Exit mobile version