साउथ इंडस्ट्री के इन 5 बड़े सितारों ने रचाई एक से ज्यादा शादियाँ, लिस्ट कर देगी आपको बहुत हैरान

By Vaishali shukla On June 26th, 2022
साउथ इंडस्ट्री के इन 5 बड़े सितारों ने रचाई एक से ज्यादा शादियाँ, लिस्ट कर देगी आपको बहुत हैरान

बीते कई सालों में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक कई कपल एक-दूसरे से अलग हुए है. पहले जहाँ लोग एक ही शादी को पूरी जिंदगी निभाने की कसम खाते है और निभाते भी थे. वहीं आजकल कई सारे ऐसे सितारें है, जो एक से ज्यादा शादी कर रहे है. क्या आपको साऊथ के उन अभिनेताओं के बारें में पता है, जिन्होंने एक से ज्यादा शादियाँ की है. अगर नहीं तो आइये जानते है कौन है वो? आज इस आर्टिकल की मदद से हम आपको  साउथ इंडस्ट्री  के उन स्टार्स बारें में बताएँगे, अपनी जिन्होंने रियल लाइफ में एक से ज्यादा शादियाँ की है.

नागार्जुन

नागार्जुन साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर है. नागार्जुन नें अपने फ़िल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है.  साउथ के साथ-साथ नागार्जुन ने हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया है. वहीं अगर बात करें नागार्जुन की पर्सनल लाइफ की तो इन्होंने साल 1984 में लक्ष्मी दग्गुबती के साथ शादी की थी. जिसके बाद वो एक बेटे के पिता बन गए थे. कुछ सालों बाद नागार्जुन और लक्ष्मी एक-दूसरे से अलग हो गए. बाद में नागार्जुन ने अमाला से शादी कर ली थी.

पवन कल्याण

इस लिस्ट में अगला नाम है साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर पवन कल्याण का. बता दें इन्होंने कुल तीन शादियाँ की थी.  इन्होंने पहली शादी एक्ट्रेस नंदिनी के साथ साल 1997  की थी. लेकिन इनकी शादी केवल 2 सालों तक ही चल पाई. इसके बाद एक्टर ने साल 2009 में एक्ट्रेस रेणू देसाई के साथ सात फेरे लिए थे. इनकी शादी भी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पायी.  फिर पवन ने साल 2013 में अन्ना के साथ शादी कर ली थी.

कमल हासन

कमल हसन साउथ सिनेमा के बड़े सुपरस्टार है. साउथ इंडस्ट्री के लोगो के साथ आम लोग भी इनकी पूजा तक करते है. आपको बता दें एक्टर कमल हसन ने अपनी पहली शादी सांसर वाणी गनपथि के साथ रचाई थी. लेकिन शादी के 10 सालों बाद दोनों का रिश्ता टूट गया.  इसके बाद एक्टर कमल हासन नें एक्ट्रेस सारिका के साथ साल 1988 में शादी कर ली. लेकिन उनकी दूसरी शादी भी नहीं चल पायी और दोनों का तलाक हो गया.

प्रकाश राज

इस लिस्ट में साऊथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज का भी नाम है.  आपको बता दें एक्टर ने भी दो शादियाँ की है.  साल 1994 में अभिनेता ने ललिता कुमारी के संग पहली शादी की थी. इनकी शादी भी कुछ ही सालों तक ही चल पाई.  इसके बाद दोनों अलग हो गए. कुछ सालों बाद प्रकाश राज ने कोरियोग्राफर पोनी वर्मा के साथ विवाह रचा लिया. जिसके बाद वो फिर से पिता बने थे.

आर सरथकुमार

इस लिस्ट में आखिरी नाम शामिल है साउथ इंडस्ट्री के एक्टर आर सरथकुमार का. एक्टर ने भी अपनी रियल लाइफ में दो शादियाँ रचाई है. आपको बता दें एक्टर आर सरथकुमार से साल 1984 में छाया के साथ शादी की थी. जिसके बाद वो दो बेटियों के पापा बने थे. उनका रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाया और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. अपनी  पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद एक्टर ने राधिका के साथ शादी कर ली थी.

Tags: कमल हसन, पवन कल्याण, प्रकाश राज,
Exit mobile version