NITA AMBANI हैं इन 5 महंगी चीजों की शौक़ीन, 3 लाख रूपये कप पीती हैं चाय

By RAHUL SINGH On February 24th, 2022
NITA AMBANI

एशिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी(Mukesh ambani) अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल और अपनी गुड पर्सनलिटी की वजह से चर्चा में रहते हैं. रियालंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की तरह उनकी पत्नी नीता अंबानी(nita ambani) भी कुछ कम नहीं है.

NITA AMBANI भी एक बिजनेस वीमेन हैं. अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल(luxury lifestyle) और ख़ूबसूरती की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में सभी लोग जानना चाहते है एशिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन की वाइफ कैसे लाइफ स्टाइल को फॉलो करती हैं या उनके क्या शौक हैं. चलिए अपने इस आर्टिकल में हम नीता के सभी शौक बारे में बताएंगे.

लाखों की चाय

नार्मल लाइफ में लोग सिर्फ 10 से 15 रुपये या अगर ज्यादा पैसे वाले हैं तो हजार रुपये की चाय(tea) पीते हैं, लेकिन मुकेश अंबानी की पत्नी NITA AMBANI की चाय कीमत सुनकर आप हैरान हो जाएंगे . शायद इतनी कीमत में एक आम आदमी अपनी बेटी की शादी कर देता है.

नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में चाय पीती हैं. नोरिटेक क्रॉकरी 50 पीस के सेट में आता है. इसकी सबसे खास बात यह है कि इसमें सोने का बॉर्डर है, जिसकी कीमत 15 लाख रुपये है. ऐसे में एक कप की कीमत 3 लाख रुपए है. वह किसी महारानी की तरह जिंदगी जीती हैं.

महंगे हैंडबैंग्स

नीता अंबानी को स्टाइलिश वह महंगे हैंडबैंग्स(sylish handbags) काफी पसंद हैं. नीता के कलेक्शन में चैनल, गोयार्ड और जिमी चू कैरी मौजूद हैं. ये दुनिया के सबसे महंगे ब्रैंड्स के हैंडबैग्स हैं. मिसेज अंबानी को अक्सर जूडिथ लिबर के गनिश क्लच के साथ देखा जाता है. उनके हैंडबैंग्स की कीमत लगभग 3-4 लाख रूपए होती हैं.

महंगी घड़ी

NITA AMBANI की कलाई पर बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुची, केल्विन कालिन और फॉसिल जैसी ब्रांड की घड़ियां(watches) भी हमेशा बंधी रहती हैं. इन ब्रांड की घड़ियों की कीमत डेढ़ से दो लाख रुपये से शुरू होती है.

खुद का प्राइवेट जेट

NITA AMBANI के पास इन महंगी चीजों के अलावा अपना खुद का प्राइवेट जेट भी है. इस जेट की कीमत लगभग 100 करोड़ रुपए है. यह जेट उन्हें उनके पति मुकेश अंबानी ने 2007 में गिफ्ट किया था. इस जेट के अंदर फाइव स्टार होटल जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं. नीता अंबानी के रॉयल चार्टर्ड प्लेन की कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें:अभिषेक बच्चन से शादी के पहले AISHWARYA RAI इन लोगो के साथ बना चुकी थीं रिश्ता

साड़ियां व ज्वैलरी

नीता अंबानी को साड़ी व ज्वैलरी का बेहद शौक है. अक्सर नीता फंक्शन्स में खूबसूरत साड़ी के साथ महंगी ज्वैलरी पहने नजर आती हैं. इनकी कीमत करोड़ों में है. वहीं उन्होंने अपने बेटे की शादी में जो साड़ी पहनी थी उसकी कीमत भी 40 लाख रुपये थी.

Tags: नीता अंबानी, मुकेश अंबानी,
Exit mobile version