तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू हो गई बड़ी, अपने इस अंदाज में लग रही हैं बला की खूबसूरत

By Tanu Chaturvedi On February 10th, 2023
निधि भानुशाली

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो सभी के दिलों पर पिछले 13 सालों से राज कर रहा है। इस शो के कई करेक्टर अपनी पर्सनल लाइफ से बिल्कुल जुदा ही रोल शो में निभाते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं शो की सोनू की। सीरीयल की शुरुआत से सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली ने नटखट और पढाकू लड़की का रोल खूब निभाया था। अब उन्होंने सीरीयल से ब्रेक ले लिया है।

सोनू का किरदार निभाने वाली हैं बला की खूबसूरत

सोनू अब काफी बड़ी हो गई हैं और बला की खूबसूरत हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी शो में कुछ साल पहले एक्ट्रेस निधि भानुशाली को सोनू का किरदार निभाते हुए देखा गया था। शो में उन्होंने अपनी मासूमियत से दिल जीता था, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड हैं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बोल्ड अंदाज में शेयर किया फोटो

अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सोनू उर्फ निधि भानुशाली ने एक फोटो शेयर कर अपने बोल्ड अंदाज में फैंस को चौंका दिया। फोटो में कैप्शन था रेडी फॉर द समर। अब फिर से निधि भानुशाली के नए अवतार ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। सोशल मीडिया पर 934 हजार फोलोअर्स हैं।

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के ही शिक्षक महोदय आत्माराम भिड़े की पढ़ाकू बेटी सोनू अब काफी बड़ी हो गई हैं। निधि शो की शुरु से ही खास हिस्सा से थीं, टप्पू के साथ भी शो में उनकी अच्छी केमेस्ट्री दिखाई गई है। वह अपनी खूबसूरती के कारण भी चर्चा में रहती हैं, निधि फिलहाल एक्टिंग से दूरी बना चुकी हैं। निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलता रहता है।

Tags: तारक मेहता का उल्टा चश्मा, निधि भानुशाली, सोनू,
Exit mobile version