साऊथ इंडस्ट्री की इन 5 ख़ूबसूरत एक्ट्रेस ने नहीं रचाई है शादी, जानिए लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

By Vaishali shukla On May 31st, 2022
साऊथ इंडस्ट्री की इन 5 ख़ूबसूरत एक्ट्रेस ने नहीं रचाई है शादी, जानिए लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

आजकल बॉलीवुड फिल्मों  की जगह लोग साउथ इंडस्ट्री की फ़िल्में देखना ज्यादा पसंद कर रहे है. वक्त के साथ- साथ साउथ इंडस्ट्री ने और भी ज्यादा तरक्की हासिल कर ली है और इसी के साथ साऊथ की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होकर धूम मचा रही है. इतना ही नहीं लोग साऊथ की फिल्मों के साथ-साथ साऊथ के स्टार्स के भी दीवाने होते जा रहे है. इसी कारण साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों की पोपुलैरिटी बढ़ने के साथ-साथ वहां के स्टार्स की पोपुलैरिटी भी बढ़ती जा रही है.

आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से साउथ इंडस्ट्री की उन हसीन एक्ट्रेसस के बारे में जानकारी देंगे, जो इतना ज्यादा मशहूर होने के बाद भी सिंगल हैं.

1. अनुष्का शेट्टी (ANUSHKA SHETTY)

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है साऊथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी. आपको बता दें अनुष्का ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 में आई तेलुगू फिल्म ‘सुपर’ से की थी.  इसके बाद अनुष्का ने साउथ इंडस्ट्री की कई हिट मूवीज में काम किया है. साऊथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ में भी अनुष्का ने अपने शानदार प्रदर्शन से लोगो को अपना दीवाना बना लिया था. 40 साल की अनुष्का अभी तक सिंगल ही है. फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

2. नयनतारा(NAYANTARA)

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा. बता दें एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने करियर की स्टार्टिंग फिल्म ‘लक्ष्मी’ से की थी. जिसके बाद उन्होंने साऊथ इंडस्ट्री की कई  फिल्मों में अभिनय किया है. नयनतारा को साऊथ इंडस्ट्री की लेडी सुपरस्टार के नाम से भी जाना जाता है. लेकिन ये ख़ूबसूरत एक्ट्रेस अभी भी सिंगल है, खबरों की माने तो नयनतारा निर्देशक विग्नेश शिवन को डेट कर रही है और दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले है.

3. तृषा कृष्णन(TRISHA KRISHNAN)

 अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना करने वाली साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. इन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म  ‘प्रियदर्शन’ से की थी. उसके बाद उन्होंने कई सारी मूवीज में काम किया है, लेकिन उनकी फिल्म ‘सामी’ में उनके काम की काफी ज्यादा तारीफ की गयी थी.  आपको बता दें तृषा कृष्णन अभी भी कुवारीं है. अब देखते है फैंस उनको दुल्हन बनते कब देख पाएँगे.

4. रश्मिका मंदाना(RASHMIKA MANDAANA)

 

रश्मिका मंदाना को तो आप सभी लोग जानते ही होंगे. ये साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसस में से एक है. इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत रोमांटिक ड्रामा ‘चालो’ से की थी. रश्मिका मंदाना ने अपनी फ़िल्मी करियर में साऊथ इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जैसे – डियरकॉमरेड और गीता गोविंदम. वैसे तो रश्मिका मंदाना अभी तक सिंगल है लेकिन एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ उनके अफेयर की ख़बरें काफी चर्चा में थी. लेकिन एक्ट्रेस अभी शादी के बिलकुल भी मूड में नहीं है.

5. साई पल्लवी(SAI PALLAVI)

प्रेमम और फिदा  जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली साऊथ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा साई पल्लवी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. ख़ूबसूरत एक्ट्रेस को अपनी बेहतरीन अदाकरी के लिए कई सारे पुरुस्कार भी मिले है. वहीँ अगर साऊथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस साई पल्लवी की पर्सनल लाइफ के बारें में बात करें तो वह अभी तक सिंगल है. बता दें अभी वो सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है. शादी के लिए उन्होंने अभी तक कुछ भी नहीं सोचा है.

Tags: अनुष्का, नयनतारा, रश्मिका मंदाना, साई पल्लवी,
Exit mobile version