बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे हॉलीवुड की नामी हस्तियां भी हैं फेल, जहां खड़े हो जाए वहां लग जाती हैं लाइन

By Vaishali shukla On September 21st, 2022
बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे हॉलीवुड की नामी हस्तियां भी हैं फेल, जहां खड़े हो जाए वहां लग जाती हैं लाइन, जानें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड में आपको एक से एक ब्यूटीफुल और हॉट एक्ट्रेसस देखने को मिल जाएंगी.  इन अभिनेत्रियो के सौंदर्य की तारीफ़ करने में शायद ही कोई थकता हों. इन्होंने अपनी खूबसूरती के जलवे से सभी को अपना दीवाना बना रखा है. देश-विदेश तक इन एक्ट्रेसस की चर्चा होती रहती है. आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस का नाम बताने जा रहे है, जो कई सालों से अपने हुस्न के जादू से सबको आकर्षित करते आ रही है.  इतना ही नहीं ये अपनी खूबसूरती से हॉलीवुड की एक्ट्रेसस को भी टक्कर देती है.

दीपिका पादुकोण(DEEPIKA PADUKONE)

दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसस में आता है. इन्होंने अपनी खूबसूरती और अदायों से लाखों लोगो को अपना दीवाना बनाया हुआ है. इन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है. आपको बता दें, दीपिका पादुकोण को सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस की श्रेणी में काफी सारे अवार्ड दिए गए है. इनमें से 3 फिल्मफेयर अवार्ड भी शामिल हैं.दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के दीवाने देश-विदेश तक है.

प्रियंका चोपड़ा(PRIYANKA CHOPDA)

प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. प्रियंका चोपड़ा के चर्चे तो बॉलीवुड से हॉलीवुड तक भी होते है. आपको बता दें प्रियंका ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस प्रियंका ने हॉलीवुड एक्टर निक जोनस से शादी की है. प्रियंका मिस वर्ल्ड का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी है. इतना ही नहीं उन्हें भारत सरकार की ओर से पदम श्री पुरुस्कार भी मिला है. एक्ट्रेस का नाम टाइम मैगजीन के वर्ल्ड शीर्ष 100 लोगों में शामिल किया था.

माधुरी दीक्षित(MADHURI DIXIT)

माधुरी दीक्षित 90 के दशक की बेहतरीन हेरोइनों में से एक है . फ़िल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की खूबसूरती का जितना बखान किया जाए उतना कम है. एक्ट्रेस माधुरी ने बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ अभिनय किया है. लोग जितने ज्यादा इनकी सौन्दर्य के दीवाने है उतना ज्यादा इनके डांस के भी.  लोग इनकी फिल्मों को तो पसंद करते ही है, लेकिन उससे भी ज्यादा लोग इनके डांस के दीवाने है. आपको बता दें कई साल फिल्मों में काम करने के बाद माधुरी दीक्षित ने हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ श्रीराम नेने से शादी कर ली थी.

दीया मिर्ज़ा(DIYA MIRZA)

इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा का नाम भी शामिल है. आपको बता दें अपनी खूबसूरत और अपने टैलेंट की वजह से इस एक्ट्रेस ने मिस एशिया पैसिफिक 2000 का ख़िताब भी अपने नाम किया था. दीया के पिता एक जर्मन थे, वहीं माँ इंडियन. इसी वजह से स्ट्रेस को अपने माता और पिता दोनों का सौन्दर्य प्राप्त हुआ है. आज भी एक्ट्रेस की खूबसूरती में कमी नहीं आई है.

ऐश्वर्या राय बच्चन(AISHWRYA RAY BACHCHAN)

साल 1994 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब हासिल कर चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की सुन्दरता का जादू आज भी लोगो के सर चढ़ कर बोलता है. इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है. ये अपनी कातिल अदाओं से आज भी लोगो के दिलो पर छुरी चलाती है. खूबसूरती के मामले में ये अक्सर ही हॉलीवुड की एक्ट्रेसस को पीछे छोड़ देती है.

 

Tags: ऐश्वर्या राय बच्चन, दीया मिर्जा, माधुरी दीक्षित,
Exit mobile version