कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी ने ‘मिर्जापुर सीजन 3’ को लेकर खोला एक राज, रिलीज़ डेट को लेकर किया खुलासा

By Vaishali shukla On May 2nd, 2022
कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी ने ‘मिर्जापुर सीजन 3’ को लेकर खोला एक राज, रिलीज़ डेट को लेकर किया खुलासा

मिर्जापुर( Mirzapur) के दोनों सीजन की अद्भुत सफलता के बाद अब दर्शको को मिर्जापुर के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है| मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur season 3) में आपको आपके पसंदीदा कलाकार कालीन भैया, गुड्डू, बीना, मुन्ना भैया के साथ-साथ कुछ नए कलाकार भी देखने को मिलेंगे जिनसे कहानी में और भी ज्यादा रोचकता पैदा होगी. वहीं इसी के चलते रसिका दुग्गल ने कुछ नए तो कुछ पुराने चेहरों की तस्वीरे शेयर की है.

मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में दिखाई देंगे कुछ नए चेहरे

बता दे मिर्जापुर के सीजन 3 में कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलने वाले है. बीना त्रिपाठी यानी कि रसिका दुग्गल के द्वारा सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की गयी है जिसमें पुराने चेहरों के साथ-साथ कुछ नए लोग भी पोज़ करते हुए दिखाई दे रहे है. इस सीरीज में बॉलीवुड के स्टार पकंज त्रिपाठी, अली फजल के साथ रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, अंजुम शर्मा, रीबा चड्डा और राजेश तैलंग जैसे कई सारे कलाकार एक साथ काम करते हुए नज़र आने वाले है.    

मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur season 3) का लोगो को काफी लंबे समय से इंतजार है. पिछले दोनों सीजनस में जहाँ यूनीक स्टोरी के चलते इसने लोगो के दिलो में अपनी एक ख़ास जगह बना ली थी वहीं इसका तीसरा सीजन भी एक इंट्रेस्टिंग स्टोरी के साथ आने वाला है. मिर्जापुर सीजन 3 की स्टारकास्ट की फोटो को शेयर करते हुए रसिका दुग्गल ने कैप्शन में लिखा- ‘बीती रात के बारे में… जाने पहचाने और अनजान लोगो के साथ. कुछ ख़ास मेमोरीज को एक बार फिर से रिएक्रटी करते हुए और अधूरे के साथ कुछ नयी यादें बनाते हुए’.

मिर्जापुर सीजन 3  कब होगा रिलीज़ ?

मिर्जापुर सीजन 3 कब रिलीज़ होगा ये सवाल तो सभी के मन में है. इस सवाल का जवाब रसिका दुग्गल ने अपनी एक इन्स्टाग्राम पोस्ट से दिया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘मिर्जापुर सीजन 3 आएगा… अब कब आएगा ये तो सिर्फ प्राइम वीडियोस ही बता सकता है. अब हर अच्छी चीज़ के लिए इंतजार तो करना ही पड़ता है… pirpared रहिए!’

 

Tags: कालीन भैया, गुड्डू पंडित, मिर्जापुर, मिर्जापुर सीजन 3,
Exit mobile version