March OTT Release: द मंडलोरियन से लेकर चोर निकल के भागा तक, मार्च में OTT पर रिलीज हो रही ये फिल्में और वेब सीरीज

By Deepansha kasaudhan On February 28th, 2023
OTT

मार्च का महीना शुरू हो गया है, मार्च के महीने में अलग अलग ओटीटी (OTT) प्लेटफार्म पर कई मजेदार और दिलचस्प फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है। ऐसे में आज हम आपको इस मार्च के महीने में ओटीटी (OTT) पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है। जिसमे परिवारिक ड्रामा से लेकर संस्पेंस और थ्रिलर जैसी शामिल है।

OTT पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज

द मंडलोरियन
द मंडलोरियन वेब सीरीज 1 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू हो रहा है। ये द मंडलोरियन की तीसरी सीरीज है। जिसकी कहानी दीन जरीन और ग्रुगू को दिखाता है। जिसमे मंडलोरियन साम्राज्य के पतन के बाद और प्रभम आदेश के उद्भव से पहले स्थापित किया गया है। तीसरा सीजन पूरे ढाई साल बाद ओटीटी की दुनिया में लौट रहा है।

ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड
ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड एक ड्रामा सीरीज है जो 3 मार्च को रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज को आप जी5 पर देख सकते है। इसमे धर्मेंद्र, नसीरुद्दीन शाह, राहुल बोस, अदिति राव हैदरी, जरीना वहाब, अश्मिन गुलाटी और ताना शाह लीड रोल में नजर आने वाले है। इसकी कहानी 16वीं शताब्दी पर आधारित है।

यू- सीजन 4 पार्ट 2
यू- सीजन 4 पार्ट 2 इसी 9 मार्च से ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। ये एक मर्डर मिस्ट्री सीरीज है। इस सीरीज के अगले सीजन में किलर का पता लगने की कहानी को दिखाया गया है।

OTT पर रिलीज होने वाली फिल्में

गुलमोहर
गुलमोहर फिल्म को आप 3 मार्च ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है। इसकी कहानी प्यार और तकरार पर आधारित है। जिसमे लीड रोल में शर्मिला टैगोर, मनोज बाजपेयी और सूरज शर्म जैसे कलाकार नजर आएंगे। इसका निर्देशन राहुल चि​त्तेला ने किया है।

अलोन
साउथ सुपरस्टार मोहनलाल द्वारा अभिनीत फिल्म अलोन को आप ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार को 3 मार्च से देख सकते है। फिल्म को मेकर ने हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज करेंगे। इसमे मोहनलाल के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, मंजू वारियर और सिद्दीक अहम भूमिकाओं में हैं।

वारिसु
वारिसु फिल्म को आप हिंदी में अमेजन प्राइम वीडियो पर आगामी 8 मार्च से देख सकते है। फिल्म में थलापति विजय और रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आए है। बता दें कि फिल्म वारिसु 11 जनवरी को थिएटर में रिलीज हुई थी।

राणा नायडू
राणा नायडू सीरीज 10 मार्च को रिलीज हो रही है जिसको आप ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। ये एक क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसकी कहानी एक ऐसे इंसान की होती है जो सेलेब्स की प्रॉब्लम को सॉल्व करता है।

ब्लैक एडम
द रॉक के नाम से मशहूर रहे अभिनेता ड्वेन जॉनसन की फिल्म ‘ब्लैक एडम’ ओटीटी के दर्शकों के लिए हिंदी में भी देख सकते है। ये फिल्म 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है।

OTT की बेहद बोल्ड WEB SERIES है ये, आयशा कपूर की हॉटनेस एंड बोल्डसीन देख खुद पर नहीं कर पाएंगे काबू  

चोर निकल के भागा
अभिनेत्री यामी गौतम की फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ ओटीटी प्लेटफार्म Netflix पर रिलीज होने जा रही है। इसे आप 24 मार्च से देख सकते है जिसमे यामी ने एक एयर होस्टेस का किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन अजय सिंह ने किया है।

OTT Platform की सबसे खतरनाक वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के फैंस मिली खुशखबरी! जल्द आने है वाला तीसरा सीजन

Tags: ओटीटी, गुलमोहर, ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड, वारिसु,
Exit mobile version