Malaika Arora ने पहन ली ऐसी गाउन की हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, अदाओं ने उड़ा दिए सबके होश

By Satyodaya On October 28th, 2022
Malaika Arora

फिटनेस फ्रीक कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। उनको फिटनेस क्वीन की उपाधि भी मिल चुकी है। अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया पर आए दिन उनके बारे में चर्चा होती ही रहती है, तो वहीं उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी उनको कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ जाता है। कभी वो इतने अधिक रिवीलिंग कपड़े पहन लेती हैं कि लोग उन पर ध्यान देने लगते हैं और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं ऐसा ही कुछ इस समय हुआ, जब वह ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर एक इवेंट में पहुंच गई उनको जिसने भी देखा। वह बस उनको एक टक देखता ही रह गया क्योंकि वह बहुत खूबसूरत लग रही थी लेकिन फिर भी वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

यहां पहुंची थी एक्ट्रेस

साल 2020 में मिस दिवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले में मलाइका ने शिरकत की । इस इवेंट के दौरान उन्होंने फ्लोर स्लीपिंग वन शोल्डर रफल्ड गाउन पहना और उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्डन स्टार इयर रिंग कैरी किए, जिसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई दी। उनकी खूबसूरती को देखकर हर किसी का ध्यान उनके ऊपर ही जा रहा था पर तभी कुछ ऐसा हो गया कि उनको शर्मिंदा होना पड़ा।

ऊप्स मोमेंट का हुईं शिकार

जैसे ही मलाइका ने रेड कारपेट पर कदम रखा वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लोग उनको खरी-खोटी भी सुना रहे हैं एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने अपने और अरबाज के रिश्ते पर बात की और कहा था कि तलाक के बाद भी अरबाज और उनके बीच अच्छी इक्वेशन हैं। दोनों पहले से अधिक समझदार हो गए हैं और अब बहुत खुश है। वो बोली कि वह हमेशा भगवान से प्रार्थना करते हैं कि अरबाज अपनी लाइफ में सब कुछ अच्छा करें और वह हमेशा खुश रहे ज्ञात हो कि अरबाज के तलाक के बाद मलाइका ने अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया है बहुत जल्द दोनों शादी भी कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें-“जल्द ही फिर से कोहली का बुरा दौर आएगा”, भारत से मिली हार का पचा नहीं पा रहे पाकिस्तानी दिग्गज, लगातार कर रहे किंग पर हमला

Tags: अरबाज़ खान, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा,
Exit mobile version