बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बदला अपना लुक, अब दिखती है ऐसी

By Vaishali shukla On June 26th, 2022
बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बदला अपना लुक, अब दिखती है ऐसी

भगवान ने हम सभी को खूबसूरत और आकर्षक बनाया है. लेकिन आजकल के समय में कुछ लोग अपनी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ाने की होड़ में लगे हुए है. कई लोग अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की मदद लेते है, जो कि कभी-कभी काफी नुकसानदायक भी हो सकता है. लेकिन सुन्दर दिखने की चाह में लोग इन सब बातों पर ध्यान नहीं देते है. हमारे बॉलीवुड में भी ऐसी कई सारी अभिनेत्रियाँ है, जिन्होंने अपनी सुन्दरता को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है.

आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसस के बारें में बताएँगे जिन्होंने अपनी खूबसूरती में चार चाँद लगाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया. आइये जानते है.

आयशा टाकिया

 बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है.  इन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत  ‘टार्जन द वण्डर’ कार  मूवी से की थी. आपको बता दें वैसे तो एक्ट्रेस काफी ज्यादा सुंदर है, लेकिन उन्होंने अपनी ख़ूबसूरती को और बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी.  लेकिन उनकी प्लास्टिक सर्जरी ठीक न होने की वजह से उनका चेहरा बिगड़ गया था. सर्जरी के बाद से एक्ट्रेस आयशा का लुक बहुत ज्यादा बदल गया हैं.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी से’ किया था. अनुष्का की पहली ही फिल्म ने लोगो का दिल जीत लिया था.  इसके बाद इन्होंने कई मूवीज में काम किया. आपको बता दें एक्ट्रेस अनुष्का ने अपनी सुंदरता में चार चाँद लगाने के लिए लिप सर्जरी करवाई थी. लेकिन उन्होंने जैसा सोचा था वैसा नहीं हुआ और उनके लिप्स का शेप बिगड़ गया था.

 कैटरीना कैफ

 बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम भी इस लिस्ट में है. उन्होंने फिल्म बूम से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था . ये फिल्म कुछ ज्यादा नहीं चली, लेकिन सभी ने कैटरीना को काफी ज्यादा पसंद किया और उनको कई फिल्मों के ऑफर आने लगे.  इसके बाद कैटरीना ने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया. लोग कैटरीना  के हुस्न के दीवानें हैं.  लेकिन आपको बता दें कैटरीना ने भी अपने होठों की सर्जरी करवाई रखी है. कई लोगो को उनकी ये सर्जरी खास पसंद नहीं आई थी.

कोएना मित्रा

 चौथे नंबर पर है बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कोएना मित्रा.  कोएना मित्रा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.  एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो कोएना ने भी अपनी खूबसूरती को रौनक बढ़ाने के लिए सर्जरी की मदद ली थी.  जिसके बाद उनका पूरा लुक ही चेंज हो गया था.

राखी सावंत

पांचवे नंबर पर है बॉलीवुड की ड्रामा और कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत. छोटे पर्दें पर राखी सावंत काफी ज्यादा फेमस है. बॉलीवुड में भी उन्होंने अपना लक अजमाया था, लेकिन वहां उनको खास सफलता हासिल नहीं हुई.आपको बता दें राखी ने अपने करियर में और सफल होने के लिए सर्जरी का हाथ थामा था. जिससे उनका लुक काफी ज्यादा बदल चुका है. अगर आप उनकी पहले की फोटोज देखेंगे तो शायद उनको पहचान ही नहीं पाएँगे. देखिए फोटोज

 

Tags: अनुष्का शर्मा, आयशा टाकिया, कैटरीना कैफ,
Exit mobile version