Manish Malhotra की दिवाली पार्टी में आमने सामने आईं करिश्मा कपूर-ऐश्वर्या राय बच्चन, दिया ऐसा रिएक्शन

By Satyodaya On October 22nd, 2022
Manish Malhotra की दिवाली पार्टी में आमने सामने आईं करिश्मा कपूर-ऐश्वर्या राय बच्चन, दिया ऐसा रिएक्शन

बीते दिनों में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से सितारे पहुंचे। इन सितारों से सजी महफिल का नजारा बहुत ही अलग था। सोशल मीडिया पर इनकी बहुत सारी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। तो वहीं मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में शामिल हुए। अपने अपने इस दिवाली अपनी पार्टी की फोटो शेयर की। वही सोशल मीडिया पर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो किसी ने नहीं देखी है।

करिश्मा-ऐश का हुआ आमना सामना

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में कई सारे दिग्गज अभिनेता भी शामिल हुए। इसमें बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दिए। इससे पहले जैसे ही मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में एंट्री मारी, तो सबकी निगाहें उन पर ही टिक गई। यहीं नहीं दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बेबी पिंक कलर का शरारा सूट पहने दिखाई दी।इसमें अभिषेक बच्चन लाल कुर्ता पजामा में इस पार्टी में कपूर परिवार के भी कई सदस्यों ने शिरकत की और करिश्मा कपूर भी इस पार्टी में पहुंची। सोशल मीडिया पर इस पार्टी की एक फोटो सामने आई है जो काफी चर्चा में है।

लगाया एक्स ब्वॉयफ्रेंड की पत्नी को गले

माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय और करिश्मा एक साथ पोज दे रही है। जैसे ही करिश्मा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड की पत्नी को अपने सामने देखा तो उनको गले लगा लिया और उसकी फोटो भी सामने आई है। करिश्मा ने अपनी एक फोटो शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा

ओजी के साथ एक बार फिस से जुड़ने का मौका मिला। #aboutlastnight।”

वही माधुरी दीक्षित के साथ ऐश्वर्या राय और करिश्मा कपूर की एक फोटो पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-अमिताभ बच्चन ने टी20 विश्व कप 2022 को लेकर भारतीय टीम से कर दी बड़ा मांग, कहा लौटा दो हमारी खुशी

Tags: ऐश्वर्या राय बच्चन, करिश्मा कपूर, मनीष मल्होत्रा, माधुरी दीक्षित,
Exit mobile version