बहन Karishma की डिनर पार्टी में Kareena kapoor ने पहनी बहुत ही महंगी ड्रेस, कीमत सुनकर हो जाएंगे हैरान

By Satyodaya On May 8th, 2022
बहन Karishma की डिनर पार्टी में Kareena kapoor ने पहनी बहुत ही महंगी ड्रेस, कीमत सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से एक बढ़कर सुपरस्टार हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री को खूबसूरती इंडस्ट्री माना जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena kapoor) खान के बारे में बताने जा रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena kapoor) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena kapoor) ने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर आज करोड़ों फेंसो को अपना दीवाना बना दिया। करीना कपूर आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती है। बॉलीवुड के मशहूर अदाकारा करीना कपूर (Kareena kapoor) ने हाल ही में एक पार्टी के दौरान लाखों रुपए की ड्रेस पहने हुए नजर आए हैं। आइए जानते हैं करीना कपूर की ड्रेस बारे में…

लाखों की ड्रेस में नजर आई करीना कपूर

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ शादी की है। जिस कारण इनको करीना कपूर खान के नाम से जाना जाता है। आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने हाल ही में एक डिनर पार्टी अटेंड की है। इस डिनर पार्टी में करीना कपूर खान ने लाखों रुपए की ड्रेस पहन रखी है।

करीना कपूर खान में पार्टी में जो ड्रेस पहन रखी है उस ड्रेस की कीमत अमेरिकी करेंसी के अनुसार 2100 डॉलर हैं। अगर हम इसे भारतीय मुद्रा में देखें तो यह ड्रेस 1,61,496 रुपयों की है। करीना कपूर खान ने यह जैसे एक डिनर पार्टी के दौरान पहनी है।

करीना कपूर एक डिनर पार्टी में आई नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने हाल ही में एक डिनर पार्टी रखी थी। जिसमें करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को बुलाया था। इस दौरान करिश्मा कपूर की डिनर पार्टी में मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर सहित कई टीवी एक्टर शामिल हुए थे।

डिनर पार्टी के दौरान इन एक्ट्रेस ने खूब मस्ती भी की। करीना कपूर ने पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें करीना कपूर खान लाखों रुपए की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

Read More-Saif Ali Khan के बेटे इब्राहिम करेंगे इस लड़की के साथ शादी, खूबसूरती में करीना कपूर को भी देती है मात, देखें फोटो

Tags: करिश्मा कपूर पार्टी, करीना कपूर,
Exit mobile version