क्या 3 Idiots का सीक्वल बनने जा रहा है? करीना कपूर ने वीडियो शेयर कर खोला राज, देखें वायरल पोस्ट

By Deepansha kasaudhan On March 24th, 2023
3 idiots

क्या बाॅलीवुड सेलेब्स आमिर खान और करीना कपूर खान की ब्लाॅकबस्टर फिल्म 3 इडियट्स (3 Idiots) का सीक्वल बनने जा रहा है? ये सवाल उस वक्त हर किसी के दिमाग में आया जब करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करीना कपूर हैरान नजर आ रही है। वो खुद भी ये जानकर हैरान है कि क्या वाकई में फिल्म 3 इडियट्स (3 Idiots) का सीक्वल बन रहा है। इसके बाद करीना कपूर अपने को स्टार बोमन ईरानी को फोन करके पूछती है।

साऊथ की वो 5 फ़िल्में जो हैं बॉलीवुड फिल्मों की कॉपी, जानिए कौन-कौन सी फ़िल्में है शामिल

3 Idiots का बन रहा सीक्वल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शयेर किया है। इस वीडियो में करीना हैरान होते हुए रिएक्ट कर रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी की एक प्रेस काॅन्फ्रेंस में बैठे हुए तस्वीर नजर आती है। इस पर लिखा होता है 3 इडियट्स।

इस पर करीना कपूर कहती है कि, मुझे अभी पता चला है जब मैं छुट्टी पर गई हुई थी और ये तीनों कुछ ला रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेस का किल्प जो छाया हुआ है वो सीक्रेट हमसे छुपा रहे हैं। कुछ तो गड़बड़ है। प्लीज ये मत कहना है कि ये शरमन जोशी का मूवी प्रमोशन है। मुझे लगता है ये सीक्वल प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन सिर्फ ये तीनों लेकिन मेरे बिना कैसे। मुझे नहीं लगता कि बोमन को इस बारे में पता है। अभी बोमन को फोन कर चेक करती हूं, आखिर चल क्या रहा है, ये तीनो सीक्वल जरूर ला रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि फिल्म में वायरस का किरदार निभाने वाले अभिनेता बोमन ईरानी भी इस पर हैरान है। उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। इसी के साथ फिल्म के सीक्वल को कंफर्म किया है।

3 Idiots के सीक्वल पर बोमन का रिएक्शन

इस वीडियो में बोमन कहते नजर आ रहे हैं कि, तुम लोग वायरस के बिना 3 इडियट्स के बारे में सोच भी कैसे सकते हो? ये तो अच्छा है कि करीना ने मुझे फोन करके बता दिया, नहीं तो मुझे तो पता ही नहीं चलता। ये फेयर नहीं है। इस तरह का कुछ पक रहा है और हमें इंफॉर्म भी नहीं किया गया। ये फ्रेंडशिप है क्या। मैं तो सोच रहा था हम दोस्त हैं। मुझे नहीं लगता जावेद को भी इस बारे में पता है। भाई जावेद को फोन लगा। प्लीज कट मैं नहीं चाहता मेरा गुस्सा दुनिया देखे।

गौरतलब है कि इससे पहले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने अपनी फिल्म 3 इडियट्स के सीक्वल के बारे में बात की थी और उन्होंने खबर को कंफर्म किया था कि फिल्म का सीक्वल आएगा। उन्होंने कहा था कि, अभी इसकी स्क्रिप्टिंग चल रही है। इसके लिए वो अपने को राइटर अभिजात जोशी के साथ काम कर रहे है। इससे ज्यादा उन्होंने फिल्म के बारे में कुछ नहीं बताया था।

अगर हम बात करें फिल्म 3 इडियट्स की तो ये साल 2009 में रिलीज हुई थी। जिसने रिलीज के बाद बाॅक्स आफिस पर काफी अच्छा कारोबार किया था। 55 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 400 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर, शरमन जोशी, आर माधवन, बोमन ईरानी जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए थे।

बता दें कि फैंस पिछले काफी समय से फिल्म के सीक्वल की मांग कर रहे थे। हालांकि इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस उत्साहित है। लेकिन अब तक इस खबर को लेकर मेकर की तरफ से अधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है।

Tags: 3 इडियट्स, आमिर खान, आर माधवन, करीना कपूर,
Exit mobile version