बेटे जेह और तैमुर संग वायरल हो रही है करीना कपूर की फोटो, रंग रंगीली नजर आईं करीना कपूर खान

By Tanu Chaturvedi On March 8th, 2023
करीना कपूर

कई सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपनी होली पार्टी की फोटोज शेयर कर रहे हैं, जिन्हें फैंस काफी लाइक भी कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान की बेटे के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती है। इन फोटोज को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

सेलिब्रेशन की तस्वीर हो रही है वायरल

करीना की उनके दोनों बेटों के साथ होली की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फोटोज करीना कपूर खान को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर उनके होली सेलिब्रेशन की लाजवाब झलकियां साझा करके अपने फैंस को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं, और फोटोज को काफी पसंद पर कर रही हैं। नवाब खानदान की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना ने भी अपनी फैमिली के साथ बेहद ही धूमधाम से होली का त्यौहार मनाया। इसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है।

बच्चे कर रहे हैं मस्ती

तैमूर अली खान और जेह अली खान की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दोनों रंग और पिचकारी से खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जेह और तैमूर के साथ उनकी मम्मी भी खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। तैमूर और जेह का मम्मी के साथ अच्छा बॉन्ड है दोनों बच्चों को करीनाके साथ कई इवेंट्स और आउटिंग करते देखा जाता है।

अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीतने में कामयाब हुए और हाथों में पिचकारी लिए हुए अपने चेहरे के क्यूट एक्सप्रेशन से जहांगीर अली खान ने सभी का दिल जीत लिया है। नवाबी परिवार की बहू  करीना कपूर खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,’ आज अच्छी नींद आने वाली है।’

Tags: करीना कपूर खान, तैमूर अली खान,
Exit mobile version