टीवी जगत के ये 5 बाल कलाकार हो चुकी हैं अब बड़ी, टीवी सीरियल के एपिसोड लिए चार्ज करती हैं इतने रूपये

By Vaishali shukla On July 9th, 2022
टीवी जगत के ये 5 बाल कलाकार हो चुकी हैं अब बड़ी, टीवी सीरियल के एपिसोड लिए चार्ज करती हैं इतने रूपये

आजकल टीवी सीरियल(TV SERIAL) देखने वालों की भी संख्या भी काफी तेज़ी से बढ़ती जा रही है. कई सारे ऐसे घर है जहाँ शाम को सभी एक साथ बैठ कर टीवी शो देखना पसंद करते है. जिस तरह से बॉलीवुड एक्ट्रेसस की पॉपुलैरिटी दिन-बा दिन बढ़ती जा रही है. वैसे ही टीवी जगत की एक्ट्रेसस की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. आज के समय में  टीवी की अदाकारों की भी फैन फॉलोइंग लाखों-करोड़ो में हो गई है.

वहीं अगर टीवी सीरियल की युवा एक्ट्रेसस की बात करें तो वो भी बढ़ती ही जा रही है. आइये जानते है कुछ ऐसी युवा कलाकारों के बारें में जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

अदिति भाटिया

इस लिस्ट में पहले नंबर पर स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रूही की बेहतरीन किरदार भूमिका निभाने वाली अदिति भाटिया को तो आप जानते ही होंगे. बता दें अदिति भाटिया ने अपने अभिनय से  टीवी जगत में अपनी एक खास जगह बनाई है. केवल 22 साल की उम्र में उनकी फैन फॉलोइंग 5.6 मिलियन है. आपको बता दे आदित्य भाटिया अपने हर एक एपिसोड के लिए लगभग ₹50,000 फीस रूपये की फीस चार्ज करती है.

अनुष्का सेन

 

टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का सेन केवल 19 साल की है. एक्ट्रेस ने ‘झांसी की रानी’ और ‘बालवीर’ जैसे सीरियल में मुख्य भूमिका निभाई है. केवल 19 साल की उम्र में अभिनेत्री अनुष्का सेन के इंस्टाग्राम पर 30,5 मिलियन  से भी ज्यादा फ्लावर्स है . आपको बता दें एक्ट्रेस अनुष्का सेन किसी भी सीरियल में  एक एपिसोड करने के लिए  49 हजार रुपए से भी ज्यादा की फीस चार्ज करती है.

अशनूर कौर

एक्ट्रेस अशनूर कौर ने टीवी के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में युवा नायरा की भूमिका निभाई थी. आपको बता दें इससे पहले भी एक्ट्रेस कई सारे टीवी सीरियल में अभिनय कर चुकी है. एक्ट्रेस ‘पटियाला बेब्स’ सीरियल में मुख्य किरदार निभा चुकी है.  इस सीरियल से वो काफी ज्यादा फेमस हो गई थी. खबरों के अनुसार एक्ट्रेस अशनूर कौर को इस सीरियल के एक एपिसोड के लिए 39 हजार रुपए फीस चार्ज की थी. अशनूर कौर को  इंस्टाग्राम पर 8.2 मिलियन लोग फॉलो करते है

जन्नत जुबैर रहमानी

20 साल की उम्र में एक्ट्रेस जन्नत जुबेर रहमानी ने टीवी जगत में अपनी एक खास पहचान बना ली है. आपको बता दें एक्ट्रेस ने ‘फुलवा’ सीरियल में फुलवा की बेहतरीन किरदार को निभा कर दर्शकों के दिल जीत लिया था. इसके साथ-साथ जन्नत जुबेर कई सारे म्यूजिक एल्बम भी कर चुकी है. जन्नत जुबेर की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग 39.1 मिनियन के आस-पास है. वही एक्ट्रेस किसी भी टीवी सीरियल के एपिसोड के लिए  ₹40,000 रूपये की फीस लेती है.

अवनीत कौर

अवनीत कौर ने बतौर एक बाल कलाकार अपने करियर की स्टार्टिंग की थी. एक्ट्रेस बचपन से ही काफी ज्यादा फेमस रही है. आपको बता दे केवल 20 साल की उम्र में अवनीत कौर ने बॉलीवुड फिल्म में भी अभिनय किया है. एक्ट्रेस अवनीत कौर की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. वहीं ये किसी सीरियल में ₹30000 प्रति एपिसोड का चार्ज लेती है. अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा पॉपुलर है. अक्सर वो अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है.

Tags: अनुष्का सेन, अवनीत कौर, अशनूर कौर,
Exit mobile version