जाह्नवी कपूर की है इतनी कमाई की छोटी उम्र में बन गई हैं करोड़पति, बोल्ड फोटोज से जीत रही हैं फैंस का दिल

By Tanu Chaturvedi On March 19th, 2023
जाह्नवी कपूर

बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह करोड़ों की जिंदगी जीती हैं।उन्होंने 2018 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था और महज 5 सालों में उन्होंने लोगों के बीच अपनी पहचान अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती के जरिए खड़ी कर ली है।

जाह्नवी कपूर हैं बड़े घराने की बेटी

कपूर खानदान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर कई बार अपनी स्टाइलिंग से काफी चर्चा में रहती हैं। 5 साल के अपने बॉलीवुड करियर में उन्होंने करोड़ों की संपत्ति खड़ी कर ली है। वह 6 मार्च 1997 को जाह्नवी का जन्म मुंबई में बोनी कपूर और श्रीदेवी के घर हुआ था।

जाह्नवी कपूर ने धड़क फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा और बेहद कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप अदाकारा में शामिल हो गई। जाह्नवी आज करोड़ों की मालकिन हैं। जाह्नवी की एक महीने की कमाई 50 लाख रुपए से ज्यादा है, वह एक साल में 6 करोड़ों रुपए कम आती है।

खुद हैं बिजनेस वुमेन

जाह्नवी कपूर ने फिल्मों के अलावा स्टेज परफॉर्मेंस, विज्ञापनों और मॉडलिंग के जरिए भी मोटी कमाई की है। जाह्नवी कई बड़े ब्रांड का एंडोर्समेंट करती है। जाह्नवी ने अपनी कमाई से जुहू में एक घर भी खरीदा है, जिसकी कीमत 38 करोड़ रुपए के आस पास है। उनका यह घर सी फेसिंग है, जिसमें फर्नीचर से लेकर दीवारों तक सब कुछ बेहद शानदार और खूबसूरत है। जाह्नवी का ये घर हर तरह की सुख-सुविधा से लैस है।

वह अक्सर पार्टीज में मॉर्डन ड्रेसेस पहनें नजर आती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी कपूर के पास 75 लाख की मर्सिडीज बेंज जीएलसी और 54 लाख की ऑडी a6 कार है। इसके अलावा जाह्नवी के कार कलेक्शन में लैंड रोवर रेंज स्पोर्ट्स एचएसआई भी शामिल है। वह बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली जाह्नवी घोस्ट स्टोरी, गुंजन सक्सेना जैसी बड़े बैनर की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Tags: जाह्नवी कपूर,
Exit mobile version