हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक के साथ दोबारा रचाई शादी, खूबसूरत तस्वीरें तेजी से हो रही है वायरल

By Tanu Chaturvedi On February 15th, 2023
हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया क्रिकेटर और टी20 मैच की कप्तानी संभाल रहे हार्दिक पांड्या ने वेलेंटाइन डे पर नताशा स्टेनकोविक के साथ राजस्थान के उदयपुर में व्हाइट वेडिंग की है। बता दें कि नताशा और हार्दिक तीन साल पहले कोरोना महामारी के बीच शादी के बंधन में बंधे थे, इस दौरान कोई खास सेलीब्रेशन नहीं हो पाया था। साथ ही, इस कपल ने इंस्टाग्राम पर व्हाइट वेडिंग की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

नताशा स्टेनकोविक संग शेयर की फोटो

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी व्हाइट वेडिंग की तस्वीरों को शेयर किया और लिखा, “हमने प्यार के इस द्वीप पर तीन साल पहले ली गई कसमों को रिन्यू करके वेलेंटाइन डे मनाया। हम वास्तव में अपने परिवार और दोस्तों को हमारे साथ मनाने के लिए धन्य हैं। प्यार।” फोटो में कपल साथ में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं।

उनको शादी में जाने के पहले एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था। इसके अलावा, हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी उनके बेटे अगस्त्य ने भी देखी। हार्दिक पांड्या ने हाल ही में काफी अच्छा गेम भी खेला था, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई।

शादी में था कुछ ऐसा लुक

नताशा और हार्दिक अपने वेडिंग आउटफिट में साथ में बहुत प्यारे लग रहे थे। हार्दिक पांड्या ब्लैक ब्लेजर, ट्राउजर और व्हाइट शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं, वहीं नताशा स्टेनकोविक ने व्हाइट कलर की वेडिंग गाउन पहन रखी है। कपल की तस्वीरों पर केएल राहुल ने कमेंट कर लिखा, “बधाई दोस्तों।” एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, ‘बेटे ने अपने पिता और मां की शादी का जश्न मनाया।’ एक अन्य फैन ने कमेंट किया, “क्या लग रहा हो हार्दिक भाई।” दोनों की वेडिंग फोटोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Tags: नताशा स्टेनकोविक, हार्दिक पांड्या, हार्दिक पांड्या वेडिंग,
Exit mobile version