टीवी सीरियल के ये 4 रील लाइफ के कपल बने रियल लाइफ के पार्टनर्स, जानिए लिस्ट में कौन है शामिल

By Vaishali shukla On July 9th, 2022
टीवी सीरियल के ये 4 रील लाइफ के कपल बने रियल लाइफ के पार्टनर्स, जानिए लिस्ट में कौन है शामिल

आजकल लोग बॉलीवुड(BOLLYWOOD) स्टार्स की तरह ही टीवी जगत के स्टार्स को काफी ज्यादा पसंद करते है. आपको बता दें इनमें से कई सारे ऐसे टीवी सितारें है, जिन्होने कई बड़े-बड़े शोज़ में काम किया है.जिससे इनकी एक खास पहचान बन चुकी है.टीवी इंडस्ट्री के ऐसे बहुत से कलाकार मौजूद जिन्होंने लव मैरिज की है. उनमें से कुछ ऐसे भी है जिनको सेट पर शूटिंग के दौरान ही एक-दूसरे से मोहब्बत हो गई और कुछ सालों बाद उन्होंने शादी कर ली. क्या आपको पता है कौन है वो सितारें?

अगर नहीं तो आज हम आपको रील लाइफ की कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में जानकारी देंगे, जिन्हें शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे से प्यार हो गया. और फिर वो शादी करके हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए .

विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने कई सारे सीरियल्स में काम किया है. आपको बता दें एक्ट्रेस   टीवी सीरियल “ये है मोहब्बतें” में इशिता के रोल में भी नज़र आ चुकी है. वहीं इस सीरियल में अभिनेत्री की मुलाकात उनके को- स्टार विवेक दहिया से हुई जहाँ दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी.  धीरे-धीरे इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और इसके बाद इस कपल ने 14 जुलाई 2016 को एक दूसरे से शादी कर ली थी. आपको बता दें एक्ट्रेस इससे पहले स्टार शरद मल्होत्रा को भी डेट कर चुकी है जहाँ उनका ब्रेकअप हो गया था.

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी

टीवी जगत के पॉपुलर एक्टर  गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी को तो आप सभी जानते ही होंगे. आपको बता दें दोनों ने चर्चित टीवी सीरियल ‘रामायण’ में सीता और राम की भूमिका निभाई थी. इस सीरियल में काम करते-करते दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लग गए थे. फिर करीब 5 साल दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे.

इसके कुछ वक्त बाद रियलिटी शो ‘पति, पत्नी और वो’ के सेट पर अभिनेता गुरमीत चौधरी ने एक हीरे की अंगूठी  देकर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी को उनसें शादी करने के लिए प्रपोज किया था. जो की देबिना बनर्जी ने एक्सेप्ट कर लिया था. फिर  साल 2021 को ये कपल सात जन्मों  के लिए एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गया था. अभी हाल ही दोनों एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने है.

मोहित सहगल और सनाया ईरानी

टीवी सीरियल “मिले जब हम तुम” की शूटिंग एक दौरान मोहित सहगल और सनाया ईरानी की पहली मीटिंग हुई थी. इस सीरियल में आपने दोनों सितारों को एक रोमांटिक कपल का किरदार निभाते हुए देखा होगा. लेकिन फिर  उनका टीवी सीरियल में ऑनस्क्रीन रोमांस कब ऑफ स्क्रीन रोमांस में बदल .ये किसी को पता ही चला. आपको बता दें 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने 25 जनवरी 2016 को शादी कर ली थी

रवि दुबे और सरगुन मेहता

टीवी सीरियल 12/24 करोल बाग” में एक्टर रवि दुबे और सरगुन मेहता ने एक-दूसरे की पति-पत्नी की भूमिका निभाते हुए देखा होगा, लेकिन आपको बता दें इस टीवी सीरियल में काम करते-करते दोनों रियल लाइफ में एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे और इसके बाद रवि दुबे और सरगुन एक-दूसरे को डेट करने लग गए थे. कुछ सालों बाद रवि ने “नच बलिए” के सेट पर सरगुन को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था. इसके बाद इन दोनों ने 7 दिसंबर 2013 को शादी रचा ली थी.

Tags: गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी, मोहित सहगल, सनाया ईरानी,
Exit mobile version