‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ की कमाई में आई गिरावट, जानिए चौथे दिन फिल्म का कलेक्शन

By Vaishali shukla On May 10th, 2022
डॉक्टर स्ट्रेंज

हॉलीवुड फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ (DOCTOR STRANGE) बीते दिन यानी सोमवार को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पायी. बता दें पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ की हालत कुछ ठीक नज़र नही आ रही है. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर अच्छा बिजनेस किया था. लेकिन इसे बड़ा झटका तब लगा जब बीते सोमवार को ये फिल्म रविवार के मुकाबले एक तिहाई के करीब ही कमाई कर सकी.

डिज्नी इंडिया के द्वारा जारी हुए आधिकारिक आंकड़े

फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ को इंडिया में रिलीज करने वाली कंपनी डिजनी इंडिया ने बीते दिन को इस फिल्म के पहले वीकएंड के आधिकारिक आकड़ों को जारी किया है. इसके मुताबिक फिल्म पहले वीकएंड में 100 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में भी पीछे होती दिखाई दी. वहीं अगर फिल्म के नेट कलेक्शन की बात करें तो पहले वीकएंड पर ये 80 करोड़ रुपये से भी  नीचे जाता दिखाई दिया.  ऐसा चलता रहा तो इस फिल्म की मुश्किलें थोड़ी बढ़ सकती है.

बीते दिन एक तिहाई से नीचे गयी फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ की कमाई

फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ के रिलीज का कल चौथा दिन था. डिज्नी इंडिया के आधिकारिक आंकड़ों की माने तो फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन  28.35 करोड़ रुपये, इसके बाद शनिवार को 25.75 करोड़ रुपये और रविवार के दिन 25.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. ये नेट कलेक्शन इंडिया में सारी भाषाओं के संस्करणो को मिलाकर हुआ है.

पहले वीकेंड पर इसका नेट कलेक्शन 79.50 करोड़ रुपये का ही रहा. जहाँ एक तरफ फिल्म की एडवांस बुकिंग में काफी कमाई हुई थी. वहीं फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ का सोमवार का कलेक्शन में गिरावट आई है. फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ ने बीते दिन भारत में सभी भाषाओं के संस्करणों में केवल 8 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन अपने नाम किया. इसमें अंग्रेजी भाषा में करीब 6 करोड़ रुपये और हिंदी भाषा के संस्करण में इसने करीब पौने दो करोड़ रुपये का आकड़ा पार किया.

Tags: Doctor Strange, डॉक्टर स्ट्रेंज, हॉलीवुड,
Exit mobile version