Kapoor Family की देवरानी जेठानी में हमेशा से रही रंजिश, इस कारण से थी दूरियां

By Satyodaya On May 25th, 2022
Kapoor Family की देवरानी जेठानी में हमेशा से रही रंजिश, इस कारण से थी दूरियां

संयुक्त परिवार में अनबन होना तो आम बात होती है। किसी भी बात पर घर में परिवारों में वाद-विवाद तो होता ही रहता,लेकिन अगर यह वाद विवाद किसी हाईप्रोफाइल हो जाता है तो वह सुर्खियों में आ जाता है बॉलीवुड फैमिली में भी ऐसे ही कई सारे घर है जहां पर खटपट सामने आते ही रहते हैं। ऐसा ही एक विवाद कपूर फैमिली से भी सामने आया है और यह विवाद है कपूर खानदान (Kapoor Family) की बहू और देवरानी जेठानी नीतू कपूर और बबिता कपूर के बीच की दुश्मनी का है। एक दूसरे को यह दोनों नापसंद करती है। फिलहाल करीना और सैफ की शादी के समय दोनों के बीच में नजदीकी दिखाई दी थी। पर बीते काफी समय के दोनों में दूरियां साफ दिखाई दे रही है।

बबिता है बड़ी बहू

बबिता शिवदासानी कपूर खानदान की सबसे बड़ी बहू है। उनकी शादी रणबीर कपूर से साल 1971 में हुई थी। तो वही नीतू कपूर की शादी 1980 में हुई थी और वह कपूर खानदान की बहू बनेगी।

शुरू में दोनों के बीच में बहुत ही खींचतान वाला रहा था ऐसा माना जाता है कि पारिवारिक रिश्ते की वजह से नजर आई। कई जगह पर यह खटास सार्वजनिक तौर पर दिखाई दीं।

यही नहीं बबीता की बड़ी बेटी करिश्मा कपूर की शादी के समय नीतू कपूर वहां नहीं गई थी तो वहीं जब 2007 में नीतू ऋषि कपूर की बेटी की शादी हुई थी तो वहां पर बबीता नहीं पहुंची थी ना ही उनकी बेटी करिश्मा और करीना। केवल चाचा रणधीर कपूर अकेले ही परिवार की ओर से शादी में शामिल हुए थे ।

जब 2010 में नीतू की माताजी का निधन हुआ, तो वहां भी बबीता कपूर दुख जताने के लिए नहीं गए। इन दोनों के बच्चों पर भी इस कोल्ड वॉर का असर दिखाई दिया और दोनों परिवारों के बच्चों के बीच कुछ खास रिश्ते नहीं है।

बबिता ने की दुश्मनी खत्म करने की शुरुआत

लेकिन इस दुश्मनी को खत्म करने की पहल बबीता ने ही की। वह करीना और सैफ की शादी के समय इनविटेशन लेकर नीतू के घर पहुंची जिसके बाद नीतू भी उनके घर में शादी मे हिस्सा लेने पहुंची थी।

इस दौरान दोनों के बीच में अच्छी केमिस्ट्री दिखाई दी ऐसा लगा कि सब कुछ ठीक हो गया है। इसके अलावा बीते साल अरमान जैन की शादी में भी। इन दोनों को साथ देखा गया था। शादी में देवरानी जेठानी ने मिलकर बहुत डांस किया था।

Read More-VINOD MEHRA की बेटी ने खूबसरती में कैटरीना कैफ-ऐश्वर्या राय को छोड़ा पीछे, बोल्ड अंदाज में आईं नजर  

Tags: कपूर खानदान, नीतू कपूर, बबिता कपूर,
Exit mobile version