Bollywood के इन 10 सुपरस्टार की बचपन की फोटो देख नहीं पाएंगे पहचान, पहले दिखते थे ऐसे

By Satyodaya On June 20th, 2022
Bollywood के इन 10 सुपरस्टार की बचपन की फोटो देख नहीं पाएंगे पहचान, पहले दिखते थे ऐसे

बॉलीवुड (Bollywood) में कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने शानदार एक्टिंग के दम पर आज पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना ली है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सुपरस्टार हैं। जिनकी पर्सनल लाइफ को जानने के लिए उनके फैंस बहुत बेताब रहते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे सुपरस्टार हैं जो कि इस समय बहुत ही ज्यादा हैंडसम और खूबसूरत दिखते हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के इन 10 सुपरस्टार के बचपन की फोटो को दिखाने जा रहे हैं।

1. शाहरुख खान

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। शाहरुख खान ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। शाहरुख खान को पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री किंग खान के नाम से जानती है। आपको बता दें कि किंग खान की बचपन की फोटो देख आप उन्हे पहचान नहीं पाएंगे।

2. सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हम लोगों के बीच ना हो। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को आज सभी लोग बहुत याद करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की बचपन की फोटो देखें कोई उन्हें पहचान नहीं पाएगा। सुशांत सिंह राजपूत बचपन की फोटो में बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं।

3. विकी कौशल

विकी कौशल बॉलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेता है। विक्की का सलाद पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए थे। आपको बता दें कि विकी कौशल की बचपन की फोटो देख सभी लोग हैरान रह गए हैं।

4. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अक्षय कुमार की कॉलेज की फोटो इस समय सामने आ रही है। इस फोटो में अक्षय कुमार साइकिल पर एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहा है।

5. रणबीर कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर पिछले दिनों अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे। रणवीर कपूर की स्कूल टाइम की फोटो देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

6. रणवीर सिंह

बॉलीवुड (Bollywood) के अभिनेता रणवीर सिंह आज एक सुपरस्टार अभिनेता बन चुके हैं। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। रणवीर सिंह कीस्कूल टाइम की फोटो इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस फोटो में रणवीर सिंह बहुत स्टाइल में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

7. सैफ अली खान

सैफ अली खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है। सैफ अली खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। सैफ अली खान की बचपन की फोटो देख उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल है।

8. सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री के एक मशहूर अभिनेता है। सलमान खान के बचपन की फोटो देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। सलमान खान की बचपन की फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

9. शाहिद कपूर

शाहिद कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर और चर्चित अभिनेता है। शाहिद कपूर ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। शाहिद कपूर की बचपन की फोटो देख आप उन्हे पहचान नहीं पाएंगे।

10. सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में शानदार एक्टिंग कर आज एक बड़ा नाम बना लिया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी बचपन की फोटो में बहुत शांत नजर आ रहे हैं।

Read More-Bollywood की इन 5 अभिनेत्रियों ने रखा है अपना हिंदू नाम, लेकिन असल में है मुस्लिम

Tags: रणबीर कपूर, विकी कौशल, शाहरुख़ खान, सुशांत सिंह राजपूत, सैफ अली खान,
Exit mobile version