चक दे इंडिया फिल्म में दिखाई दी थीं चित्राशी रावत अब अपनी बोल्डनेस के कारण हो रही है वायरल

By Tanu Chaturvedi On March 30th, 2023
चित्राशी रावत

शाहरुख खान स्टारर चक दे इंडिया मूवी बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक है। साल 2007 में रिलीज हुई ये फिल्म महिला हॉकी टीम पर आधारित थी। फिल्म में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने महिला हॉकी टीम के कोच का जबरदस्त किरदार निभाया था। फिल्म में एक महिला किरदार भी थीं जिनके बारे में आज हम बात करेंगे। आज हम बात कर रहे हैं कोमल चौटाला की। फिल्म में कोमल चौटाला का किरदार चित्राशी रावत ने निभाया था।

फिल्म में था कुछ ऐसा किरदार

चित्राशी रावत का फिल्म में किरदार काफी काबिले तारीफ था। फिल्म में बेहद साधारण और नटखट सी दिखाई देने वाली चित्राशी को लोगों ने काफी पसंद किया था। वह हरियाणा की हॉकी प्लेयर बनी थीं। चित्राशी रावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनका लुक फैंस को काफी पसंद आता है। वह अब फिल्म के लुक से बिल्कुल अलग हो गई हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये लुक

चित्राशी रावत का इन दिनों एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस फोटो में उन्होंने मस्टर्ड टाइगर प्रिंट टॉप और ब्लैक जींस पहनी हैं, जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं और उनकी इस फोटो पर लोगों के जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं।

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

चित्राशी रावत इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जबलपुर में एक ऑडिशन के बाद निर्माताओं द्वारा ‘फिल्म चक दे! इंडिया’ में हॉकी खिलाड़ी की भूमिका के लिए चुना गया था। ये फिल्म ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी। इसके बाद साल 2008 में वह ‘फैशन’ फिल्म में दिखाई दी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इसके बाद अभिनेत्री 2009 की एक्शन फिल्म ‘लक’ में सुपरस्टार संजय दत्त, इमरान खान, श्रुति हसन, मिथुन चक्रवर्ती और रवि किसन के साथ काम करती दिखाई दी थी। ये एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2015 की फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ फिल्म में दिखाई दी थी।

Tags: कोमल चौटाला, चित्राशी रावत,
Exit mobile version