Bollywood की इन 10 बड़ी फिल्मों की बड़ी गलतियां जो कभी किसी ने नहीं की नोटिस, आप भी देखकर रह जाएंगे दंग

By Satyodaya On September 21st, 2022
Bollywood की इन बड़ी फिल्मों की बड़ी गलतियां जो कभी किसी ने नहीं की नोटिस, आप भी देखकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड (Bollywood) में आए दिन नई नई फिल्में रिलीज होती रहती है,लेकिन अगर आपने आज तक किसी भी फिल्म में कोई मिस्टेक या ब्लूपर्स नहीं देखा तो चिंता मत करें। आज के इस आर्टिकल में हम आपको फिल्मों की छोटी-छोटी गलतियां बताने वाले हैं।

हम दिल दे चुके सनम

(Bollywood) फिल्म हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या राय सलमान को ढूंढने के लिए इटली पहुंचते हैं लेकिन जिस ब्रिज पर वह शूट करते हैं वो हंगरी में है। दूसरी गलती जब ऐश्वर्या और अजय को एक चोर लूट लेता है और लुटेरा ऐश्वर्या के गले पर गोली मारता है लेकिन जब हॉस्पिटल के बाहर आती दिखाई देती है तो उनके गले में नहीं बल्कि हाथ में पट्टी बंधी होती है।

हाउसफुल 4

बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म हाउसफुल 4 में कृति सेनन को घोड़े द्वारा मैदान पर घसीटते हुए देखा जा सकता है लेकिन अगले ही सीन में आप देख पाएंगे कि कृति को एक खरोच तक नहीं आती यहां तक कि उनकी ड्रेस भी नहीं फटती आखिर ये कैसे हो सकता है।

बाजीगर

Bollywood बाजीगर फिल्म में शाहरुख खान शिल्पा को छत से धक्का देकर गिरा देते हैं और शिल्पा होटल के शीशे को तोड़ते हुए नीचे गिरती है लेकिन अभी सीन में शाहरुख जब होटल से भागते है तो वह सही सलामत दिखाई देते है क्या आपको भी दिखाई दिया था जरा देख कर बताइएगा।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 4

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 4 में अनन्या पांडे कालेज में एक बार एक फैंसी कार से कार एंट्री करती हैं। लेकिन आपको कार के साइड मिरर में दिखाई देगा कि वहां पर एक आदमी का फेस है।

वॉर

ऋतिक रोशन के हाथ में वार फिल्म में चोट लग जाती है। उनके राइट हैंड में प्लास्टर में चढ़ा होता है लेकिन अगले सीन जय जय शिव शंकर गाने पर डांस करते नजर आते हैं प्लास्टर भी गायब हो जाता है और सब ठीक हो जाता है आखिर कैसे ।

लक्ष्मी

लक्ष्मी फिल्म के सीन में जब अक्षय कुमार हॉन्टेड प्लांट के घर वापस पहुंचने लगते हैं तो वह बारिश में भीग जाता है लेकिन अगले सीन में जब घर पहुंचते हैं तो उनके कपड़े सूखे होते हैं आखिर यह कैसे हो गया।

किक

किक फिल्म में जैकलीन वॉलपेपर लगे हुए सलमान के सर्टिफिकेट को ध्यान से देखती हैं तो एक सर्टिफिकेट में उन की ग्रेजुएशन का काल 2018 लिखा होता है, लेकिन यह कैसे पॉसिबल है जबकि यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी।

हैदर

बॉलीवुड (Bollywood) हैदर फिल्म 90 के दशक में हुए कश्मीरी दंगों पर ध्यान दिया गया था पर फिल्म के बिस्मिल गाने में आपको सेल्यूलर टावर दिखाई देगा। उस समय किसी भी प्रकार का टावर था ही नहीं।

अमर अकबर एंथनी

Bollywood अमर अकबर एंथनी फिल्म मे जब इन तीनों को एक साथ अपनी मां को खून देते हैं तो वह सभी साइंस्टिफिक प्रिंसिपल को पीछे छोड़ देते हैं लेकिन क्या कभी ऐसा होता है।

धूम-3

 

Bollywood कमली गाने में आलिया बनी कैटरीना कैफ डेनिम जंपर पहने डांस कर रही होती हैं, उसमें कोई स्टॉकिंग्स नहीं पहना होता लेकिन अपने दम पर उतार देती है तो स्टॉकिंग्स अपने आप दिखाई देने लग जाते हैं आखिर कैसे।

Tags: बाजीगर, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 4, हम दिल दे चुके सनम, हाउसफुल 4,
Exit mobile version