दूसरे दिन ही बाॅक्स आफिस पर औंधे मुंह गिरी राजकुमार राव की फिल्म Bheed, अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार

By Deepansha kasaudhan On March 26th, 2023
Bheed

अनुभव सिन्हा बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन डायरेक्टर की लिस्ट में आते है। जिन्होंने अलग और समाजिक समस्याओं से जुड़ी फिल्मों का निर्देशन किया है। उनकी फिल्मों को दर्शक पसंद करते है। अब अनुभव सिन्हा की हाल ही में फिल्म भीड़ (Bheed) रिलीज की गई है। इस फिल्म की कहानी कोरोना काल के दौरान की है। कोरोना काल के बाद लगे लाॅकडाउन में लोगों को किन किन मुसीबतों का सामना करना पड़ा था, Bheed फिल्म में दिखाया गया है।

कोरोना काल के दर्द को बयां करती Bheed

कोरोना काल सिर्फ बीमारी नहीं बल्कि रोजी रोटी के खोने के दर्द से भी गुजरा रहे थे। मजदूरों के पलायन और हकीकत को बयां करती फिल्म भीड़ से मेकर को काफी ज्यादा उम्मीदें थे। मेकर को लग रहा था कि ये फिल्म रिलीज के बाद बाॅक्स आफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। लेकिन ऐसा नहीं है, फिल्म का पहले दिन का कारोबार ही कुछ खास नहीं रहा। ओपनिंड डे के साथ साथ दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में इजाफा नहीं देखने को मिला है।

Bheed का कलेक्शन

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर द्वारा अभिनीत फिल्म ने ओपनिंग डे में महज 29 लाख रूपए की कमाई की थी। जबकि फिल्म ने दूसरे दिन बाॅक्स आफिस पर सिर्फ 65 लाख रूपए का कारोबार किया है। फिल्म की कमाई निराशाजनक है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि आज यानी रविवार की छुटटी का फिल्म को कुछ फायदा मिल पाए। ये आने वाले दिनों में पता चल जाएगा।

हालांकि आपको बता दें कि फिल्म भीड़ की कमाई मिसेज जटर्जी वर्सेस नार्वे और तू झूठी मैं मक्कार की वजह से काफी प्रभावित हुआ है। ये दोनों ही फिल्में पिछले काफी समय से बाॅक्स आफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। दोनों फिल्मों को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंच रहे है। जिसकी वजह से दर्शक बट गए है जिसका असर भीड़ की कमाई पर पड़ रहा है।

राजकुमार को इस एक्ट्रेस ने अपने घर बुलाया था डिनर पर, जानिए फिर क्या हुआ, चौंक गई बॉलीवुड की अभिनेत्री

 

Tags: फिल्म भीड़, भूमि पेडनेकर, मिसेज जटर्जी वर्सेस नार्वे, राजकुमार राव,
Exit mobile version