मैं रिटायर नहीं होउंगा, मुझे बॉलीवुड से निकाला जाएगा- फैंस के सवाल पर ऐसा क्यों बोले बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान

By Tanu Chaturvedi On February 20th, 2023
shahrukh khan (शाहरुख खान)

अपनी पठान मूवी के कारण शाहरूख खान एक बार फिर चर्चा में आ गए। शाहरुख खान की इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। फिल्म ऐसी चली कि इसने रोजाना ही बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़े और नए रिकॉर्ड बनाए। फिल्म ने रविवार को भी करीब 5 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया। फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है।

कई बार लोग कह रहे थे कि शाहरुख खान का वापसी करना अब मुश्किल है, लेकिन पठान से उन्होंने साबित किया कि अभी भी वो हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। फैंस उनको काफी पसंद करते हैं। आस्क मी सेशन के दौरान शाहरूख खान ने कही थी ये बात….

आस्क मी सेशल में बोले यूजर

शाहरुख खान ने आस्क एसआरके सेशन के दौरान ट्विटर पर जो कहा वो काफी चर्चा में आ गया है। वो रिटायर नहीं होंगे, बल्कि उन्हें बॉलीवुड से निकाला जाएगा। दरअसल, एक यूजर ने शाहरुख खान से सवाल किया कि आपके रिटायरमेंट के बाद बॉलीवुड में सबसे बड़ा कौन होगा? हालांकि यूजर ने शाहरुख खान को बेस्ट भी बताया।

शाहरुख ने कही ये बात

शाहरुख के एक फैन ने ट्वीट कर कहा कि एक फैन ने कहा कि आपके रिटायरमेंट के अलावा बॉलीवुड में क्या बड़ा होगा, इसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा कि मैं कभी रिटायर नहीं होउंगा। मुझे फायर करना पड़ेगा, फिर भी मैं कम बैक कर सकता हूं। शाहरुख खान का ये जवाब सुन फैंस काफी सर्पराइज और एक्साइटेड हो गए।

रोज सुबह उठकर पठान का कलेक्शन चेक करता हूं, आदत सी हो गई। ऐसा क्यों लगता है कि आपकी सक्सेस हमारी सक्सेस है? इसका क्या करूं। इस पर शाहरुख कहते हैं, “आप सभी का शुक्रिया…पठान ने कई लोगों को खुशियां दी हैं और मुझे सबसे ज्यादा खुश किया है।” फैंस के साथ आस्क मी सेशन में शाहरुख खान कई बड़े जवाब देते नजर आए हैं। जिसके कारण वह चर्चा में भी रहे हैं।

Tags: शाहरुख़ खान,
Exit mobile version