आर्यन खान के गहरे दोस्त है ये 5 फेमस स्टारकिड्स, जानिए लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

By Vaishali shukla On July 30th, 2022
आर्यन खान के गहरे दोस्त है ये 5 फेमस स्टारकिड्स, जानिए लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

शाहरुख खान को बॉलीवुड जगत का बादशाह कहा जाता है.  इन्होंने अपने बेहतरीन एक्टिंग के दम पर फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आपको बता दें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बीते दिनों काफी ज्यादा चर्चा में आए थे.  इसके साथ-साथ आर्यन खान लग्जरी लाइफ़स्टाइल की वजह से भी सुर्ख़ियों का विषय बन जाते है. आर्यन खान को कई बार पार्टीज में अपने फ्रेड्स के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है.

क्योंकि उनको अपने दोस्तों के साथ घूमना-फिरना काफी ज्यादा अच्छा लगता है. क्या आपको पता है आर्यन खान के दोस्त कौन है? अगर नहीं तो आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से आर्यन खान के दोस्तों के बारें में जानकारी देंगे. आइये जानते है कौन-कौन है वो?

अहान पांडे

लिस्ट में पहले नंबर पर है बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे. आपको बता दें अहान पांडे, आर्यन खान की काफी अच्छे फ्रेंड है. दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. अहान, आर्यन खान के साथ-साथ उनकी बहन सुहाना खान के बहुत अच्छे दोस्त है.  अहान पांडे और सुहाना खान को कई बार पार्टियों में एक साथ देखा गया है. जिसको देखकर लगता है ये सभी आपस में अच्छे दोस्त है.

अहान शेट्टी

फिल्म ‘तड़प’ से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग की शुरुआत करने वाले अहान शेट्टी का नाम भी लिस्ट में है. अहान शेट्टी बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के पिता है. आपको बता दें अहान भी आर्यन खान की फ्रेंड लिस्ट में मौजूद है. जानकारी के मुताबिक जब आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस मामले से जोड़ा जा रहा था तब सुनील शेट्टी उनका साथ देने के सामने आये थे. इससे साफ़ पता चलता है कि वो आर्यन खान को काफी पसंद करते है.

अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में थी. अनन्या पांडे को आपने कई फिल्मो में अभिनय करते हुए देखा होगा. आपको बता दें अनन्या पांडे भी भी आर्यन खान की काफी अच्छी दोस्त है. इन दोनों को कई बार एक साथ पार्टीज में जाते हुए भी स्पॉट किया गया है.

खुशी कपूर

बॉलीवुड जगत की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकारा श्रीदेवी की बेटी है ख़ुशी कपूर का नाम इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है. श्रीदेवी भलें ही आज हमारे बीच में नहीं है लेकिन लोग अभी भी उनको याद करते है. आपको बता दें खुशी कपूर और आर्यन की दोस्ती काफी बहुत ज्यादा गहरी है.  इन दोनों को भी  कई बार कई पार्टियों और अन्य जगहों पर साथ देखा जाता है.  ख़ुशी भी जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करनी वाली है. अक्सर वो अपनी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

शनाया कपूर

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर है. शनाया कपूर भी जल्द ही फ़िल्मी जगत में अपने करियर की शुरुआत करने वाली है.  साथ ही आपको ये भी बता दें कि शनाया कपूर और आर्यन खान एक -दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है. आर्यन और शनाया को कई बार पार्टीज़ में मस्ती करते हुए देखा जाता है.

Tags: अनन्या पांडे, अहान शेट्टी, ख़ुशी कपूर,
Exit mobile version