आलिया भट्ट की लाइफ से जुड़े इन 3 विवादों के बारें में नहीं जानते होंगे आप, एक ने तो जेल भेजने की कर दी थी तैयारी

By Vaishali shukla On August 31st, 2022
आलिया भट्ट की लाइफ से जुड़े इन 3 विवादों के बारें में नहीं जानते होंगे आप, एक ने तो जेल भेजने की कर दी थी तैयारी

आलिया भट्ट बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है. इन्होंने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है. साथ ही इन्होंने अपनी दमदार  एक्टिंग से लाखों लोगो के दिलों को भी जीत लिया है.  आलिया भट्ट ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में रिलीज फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से थी. जिसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखाया.

आपको बता दें आलिया अक्सर ही अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. आज हम आपको आलिया  से जुड़े कुछ विवादों के बारे में बताएँगे आइये जानते है.

आलिया ने अपने पिता को कहा था बुरा पिता

आलिया भट्ट बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है.आपको बता दें महेश भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू में इस एक बात का खुलासा किया था कि उनकी बेटी आलिया भट्ट उनको एक बुरा पिता समझती है और जिस कारण वो कई बार उनके साथ गलत तरह का बर्ताव  भी करती हैं.

जब लोगों ने आलिया के बारें ऐसी बात सुनी तो , उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था. ट्रोलिंग के साथ-साथ लोगों ने आलिया भट्ट को अपने पापा के साथ सही तरह से व्यवहार करने की भी हिदायत भी दे डाली थी.

इस फिल्म के प्रमोशन पर उप्स मोमेंट का शिकार हुई थी आलिया

बड़े पर्दें पर आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी लोगो को खूब पसंद आती है. इन दोनों ने ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है.  आपको बता दें एक बार जब ये जोड़ी फिल्म ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के प्रमोशन पर थी, तब आलिया भट्ट को उप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा था.

हुआ कुछ ऐसा था कि एक्टर वरुण ने आलिया भट्ट को अपनी गोद में उठा लिया था. इस समय आलिया ने ट्रांसपेरेंट सलवार पहन रखी थी. जिस वजह से उनको उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. साथ ही कई युजर्स ने उनका खूब मजाक भी बनाया था.

इस विज्ञापन की वजह से भी हुआ था विवाद

आपको बता दें एक्ट्रेस आलिया भट्ट को आपने एक ज्वेलरी ऐड में देखा होगा.  इस ऐड को लोगो ने काफी पसंद किया था, लेकिन इस ऐड की वजह से वह विवादों का शिकार हो गई थी. क्यूंकि इस ऐड में आलिया ने एक पुरानी प्रथा कन्यादान पर कुछ सवाल खड़े किये थे. जिसके बाद उनकी बहुत ट्रोलिंग हुई थी.

 

Tags: अलिया भट्ट, महेश भट्ट, वरुण धवन,
Exit mobile version