Alia Bhatt कपूर खानदान की है 11वीं लाडली बहू, आखिर अन्य बहुएं क्या करती है और कहां है जानिए

By Satyodaya On June 25th, 2022
Alia Bhatt कपूर खानदान की है 11वीं लाडली बहू,आखिर अन्य बहुएं क्या करती है और कहां है,जानिए

फिल्मी दुनिया में सबसे ज्यादा कपूर खानदान का नाम मशहूर रहता है कपूर खानदान खानदान है जो हमेशा रहता है अभी हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कपूर खानदान की लाडली बहू बनी है आलिया भट्ट कपूर खानदान की 11वीं लाडली बहू है। वही बाकी सभी लोग यहां अंदाजा लगा रहे हैं आखिर बाकी बहुए कपूर खानदान की कहां रहती है और क्या-क्या करती हैं।आइए जानते हैं…

राज कपूर और कृष्णा मल्होत्रा कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राज कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है राज कपूर ने 1996 में कृष्णा मल्होत्रा के साथ शादी की थी। कृष्णा मल्होत्रा ने उनका पूरा जीवन परिवार के देखरेख में बता दिया।

पृथ्वीराज कपूर-रामसरनी मेहरा

 

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता पृथ्वीराज कपूर ने 17 साल की उम्र में 15 साल की रामसरनी मेहरा के साथ शादी कर ली थी लेकिन इनकी पत्नी ने कभी एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं दिखाई इनकी पत्नी ने भी बच्चों का पालन पोषण करती रही।

रणधीर कपूर -बबीता कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणधीर कपूर को प्यार बबीता कपूर से हो गया था लेकिन पिता राज कपूर ने उनकी शादी नहीं करना चाहते थे हालांकि बाद में दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई और आज भी हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं।

शम्मी कपूर- गीता बाली कपूर और नीला देवी कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शम्मी कपूर ने जानी मानी अभिनेत्री गीता बाली कपूर से शादी की थी लेकिन इन्होंने जल्दी दुनिया से अलविदा कह दिया इसके बाद उन्होंने गुजरात की रहने वाली नीला देवी के साथ शादी की और आज या दोनों खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

राजीव कपूर-आरती सभरवाल

राजीव कपूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रह चुके हैं इन्होंने 2000 में आर्किटेक्ट आरती संभरवाला के साथ शादी कर ली थी। हालांकि इन दोनों का तलाक हो चुका है इन दोनों के कोई भी बच्चे नहीं है।

ऋषि कपूर- नीतू कपूर

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर की शादी मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ हुई थी नीतू कपूर और ऋषि कपूर को काफी पसंद किया जाता था।

रणवीर कपूर -alia bhatt

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने अभी हाल ही में जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ शादी की है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। आलिया भट्ट भी रणवीर कपूर की फैमिली का हिस्सा बन चुकी है।

इसे भी पढ़ें-250 करोड़ रुपए के मालिक हैं Mithun Chakraborty, खुद के फाइव स्टार होटल से कमाते हैं करोड़ों पैसे

Tags: ऋषि कपूर- नीतू कपूर, पृथ्वीराज कपूर और रामसरनी मेहरा कपूर, रणधीर कपूर -बबीता कपूर, रणवीर कपूर -आलिया भट्ट, राज कपूर और कृष्णा मल्होत्रा कपूर, शम्मी कपूर- गीता बाली कपूर और नीला देवी कपूर,
Exit mobile version