जब Aishwarya Rai ने जीता था मिस वर्ल्ड का खिताब, कुछ ऐसे दिखते थे अभिषेक बच्चन

By Satyodaya On October 10th, 2022
जब Aishwarya Rai ने जीता था मिस वर्ल्ड का खिताब, कुछ ऐसे दिखते थे अभिषेक

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर पहना था। ऐश्वर्या राय एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी कला और अभिनय से अपनी अलग पहचान दुनिया में बनाई है। देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी इनके चर्चे होते हैं। फिल्म जगत में उन्होंने बहुत सारी अच्छी-अच्छी फिल्में की हैं। उनके हर एक किरदार को वह बहुत बखूबी तरीके से निभाती हैं।

खूबसूरत अभिनेत्री

भले ही अब ऐश्वर्या राय अपनी फिल्मों में ज्यादा सक्रिय नहीं है, लेकिन इसके बाद भी किसी न किसी वजह से वह चर्चा में बने ही रहती है।

साल 2007 में उन्होंने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के शादी की थी। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुशी से रह रहे हैं।

दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती है, लेकिन शायद आपको पता होगा तो 1994 में जब मिस वर्ल्ड का खिताब ऐश्वर्या राय ने जीता था तो उस समय अभिषेक बच्चन कैसे दिखते थे।

कुछ ऐसा था अभिषेक बच्चन का लुक

ऐश्वर्या राय की उम्र 20 साल थी, जब वह मिस वर्ल्ड का खिताब दी थी थी उस समय अभिषेक बच्चन कोई बड़ा नाम नहीं थे।

अभिषेक बच्चन की पहचान अमिताभ बच्चन के बेटे के रूप में ही की जाती थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अभिषेक बच्चन अपनी मां के साथ दिखाई दे रहे हैं।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच की नजदीकियां फिल्म गुरु के सेट से शुरू हुई । इसी फिल्म के दौरान अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज कियाय़ दोनों 2007 में विवाह के बंधन में बंध गए। शादी के बाद साल 2011 में अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय एक बच्ची के माता-पिता बने।

इसे भी पढ़ें-थम नहीं रहा टी20 विश्व कप 2022 से पहले चोटिल खिलाड़ियो का सिलसिला, अब एक और खिलाड़ी हुआ चोटिल

Tags: अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, मिस वर्ल्ड,
Exit mobile version