Aamir Khan की फिल्म Lagaan की गोरी मैम अब दिखने लगी ऐसी, दो दशक बाद भी हैं खूबसूरत

By Deepansha kasaudhan On April 15th, 2023
Lagaan

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान की फिल्म लगान (Lagaan) उनके करियर की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में आती है। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा ग्रेसी सिंह जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म लगान (Lagaan) की कहानी से लेकर गाने तक सभी फैंस को काफी पसंद आए थे और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए तहलका मचा दिया था। फिल्म लगान (lagaan) में दिखाई देने वाला एक किरदार भी काफी ज्यादा फेमस हो गया था। आज हम आपको लगान (Lagaan) फिल्म के उसी किरदार के बारे में बताने जा रहे हैं।

‘Lagaan’ फिल्म के इन 11 कलाकारों का बदल गया है पूरा लुक, आज के समय में देखकर नहीं पाएंगे पहचान

रशेल शैले ने Lagaan में निभाया था गोरी मैम का किरदार

जी हां हम यहां पर बात कर रहे हैं फिल्म लगान की गोरी मेम रशेल शैले की। फिल्म लगान में रशेल शैले ने गोरी मैम का किरदार निभाया था। रशेल शैले फिल्म में आमिर खान और गांव वालों को मैच जिताने में अहम भूमिका निभाती हैं। उनका कैरेक्टर काफी मासूमियत भरा था और इस किरदार ने हर किसी का दिल भी जीत लिया था। आमिर खान की फिल्म लगान के बाद रशेल शैले को आपने किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नहीं देखा है।

खूबसूरत हैं Lagaan की गोरी मैम

अगर हम बात करें रशेल शैले की तो वह एक हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री होने के साथ-साथ मॉडल और राइटर है। रशेल शैले सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। रशेल शैले अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं। रशेल शैले की फिल्म लगान को रिलीज में 22 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वह काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। रशेल शैले पहले की तरह आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

Tags: आमिर खान, रशेल शैले, लगान,
Exit mobile version