Bollywood के 6 ऐसे सितारे जिनके पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं, लेकिन माता- पिता आज भी जी रहे हैं साधारण जिंदगी

By Satyodaya On July 17th, 2022
Bollywood के 6 ऐसे सितारे जिनके पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं, लेकिन माता- पिता आज भी जी रहे हैं साधारण जिंदगी

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मशहूर कलाकार हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमा पाना कोई आम बात नहीं है। जब इंसान इस मुकाम तक पहुंच जाता है तो उसके परिवार का हर सदस्य लग्जरी लाइफ जीने लगता है लेकिन आज हम बालीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बात करेंगे जिनके माता-पिता आज भी आम जिंदगी जी रहे हैं। उन्हें लग्जरी लाइफ जीना नहीं पसंद है वह आज भी अपना जीवन गांव में ही बिता रहे हैं। आइए जानते हैं वह स्टार्स के बारे में…

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर विराट कोहली के साथ हुई है। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री हैं वहीं इनके पिता अजय शर्मा साधारण जिंदगी जीना पसंद करते हैं वह एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं है सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता सुनील मल्होत्रा आम जिंदगी जीना पसंद करते हैं। सुनील मल्होत्रा नेवी मर्चेंट में कप्तान हुआ करते थे।

आर माधवन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आर माधवन ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है इनके पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं है लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं वहीं के पिता रंगनाथ शेषाद्री स्टील कंपनी में काम करते हैं और साधारण से जिंदगी जी रहे हैं।

बिपाशा बसु

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु आज के समय में किसी के पहचान की मोहताज नहीं है बिपाशा बसु लग्जरी लाइफ पीना पसंद करती हैं वहीं इनके पिता सिविल इंजीनियर रह चुके हैं और साधारण से जिंदगी जी रहे हैं।

मनोज बाजपेई

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेई ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है मनोज बाजपेई लग्जरी लाइफ जीते हैं लेकिन के पिता राधा कांत बाजपेई गांव में साधारण सी जिंदगी बिता रहे हैं।

पंकज त्रिपाठी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी आज किसी के पहचान के मोहताज नहीं है पंकज त्रिपाठी एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं उनके माता-पिता आज भी गांव में ही साधारण से जिंदगी बिता रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-इमरान हाशमी की इस फिल्म की वजह से पाकिस्तान के बॉक्स ऑफिस पर मच गई थी भगदड़, हैरान कर देगी वजह

Tags: अनुष्का शर्मा, आर माधवन, बिपाशा बसु, सिद्धार्थ मल्होत्रा,
Exit mobile version