Bollywood के इन 6 मशहूर सुपरस्टार ने फिल्मी दुनिया के लिए छोड़ी अपनी पहली नौकरी, करते थे ऐसा- ऐसा काम

By Satyodaya On June 25th, 2022
Bollywood के इन 6 मशहूर सुपरस्टार ने फिल्मी दुनिया के लिए छोड़ी अपनी पहली नौकरी, करते थे ऐसा- ऐसा काम

Bollywood इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मशहूर सुपरस्टार है जो अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं इन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली हैं। बॉलीवुड के कई ऐसे मशहूर स्टार्स है जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं क्या आपको पता है फिल्मी दुनिया में कदम रखना कोई आसान बात नहीं है कुछ बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए अपनी पिछली नौकरी छोड़ दी। आइए जानते हैं इस आर्टिकल में आखिर व कौन-कौन से स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी पिछली नौकरी छोड़ी है।

सोनाक्षी सिन्हा

सलमान खान की फिल्म दबंग से मशहूर हुई सोनाक्षी सिन्हा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में काम करने से पहले मॉडलिंग किया करती थी।

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज किसी के भी पहचान की मोहताज नहीं है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली हैं सोनाक्षी सिन्हा लंदन में जाकर इकोनॉमिक्स और फाइनेंस से जुड़ी डिग्री हासिल कर ने में लगी थी लेकिन जब से इन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा पिछला काम छोड़ दिया इसके अलावा फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले स्टूडियो भी चलाती थी।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली हैं रणवीर सिंह ने एक बार बताया था कि वह फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले अपना करियर कॉपी राइटर की जॉब में बना रहे थे वह कभी भी इस फिल्म में अपना करियर नहीं बनाना चाहते थे।

विक्की कौशल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विकी कौशल ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं उन्होंने एक्टिंग के दम पर आज बहुत कुछ हासिल कर लिया है फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले इलेक्ट्रानिक और टेलीकम्युनिकेशन की डिग्री हासिल कर अपनी ग्रेजुएशन की शिक्षा पूरी की है वह वर्कशॉप में भी काम करते थे।

रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने करियर में कई सारी डिग्री हासिल कर रखी है इन्होंने मास्टर्स की डिग्री भी हासिल की है इसके अलावा उन्होंने शिक्षा मेलबर्न से बिजनेस स्टडीज की शिक्षा भी पूरी की है।

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता जॉन अब्राहम का नाम भी इस लिस्ट में आता है जॉन अब्राहम फिल्मों में आने से पहले मीडिया प्लानर की जॉब कर रहे थे लेकिन जब से उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा इन्हें अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी।

इसे भी पढ़ें-Tere Naam फिल्म की पागल लड़की हो गई है बेहद खूबसूरत, खूबसूरती देख जाएंगे दीवाने

Tags: जॉन अब्राहिम, परिणीति चोपड़ा, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, सोनाक्षी सिन्हा,
Exit mobile version