Bollywood की इन 6 मशहूर अभिनेत्रियों ने तलाक के बाद चुनी लिव इन रिलेशनशिप की राह

By Satyodaya On June 25th, 2022
Bollywood की इन 6 मशहूर अभिनेत्रियों ने तलाक के बाद चुनी लिव इन रिलेशनशिप की राह

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में हर चीज मुमकिन है चाहे वह शादी हो या फिर तलाक या फिर तलाक के बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहना। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने शादी का रिश्ता तोड़ा लेकिन उसके बाद प्यार किया और प्यार के साथ लिव-इन में रहना सही समझा।

मलाइका अरोड़ा

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम मलाइका अरोड़ा का आता है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बनी रहती है। 1998 में अरबाज खान के मलाइका ने शादी की थी। दोनों की शादीशुदा जिंदगी बढ़िया चल रही थी। उनका एक बेटा भी है,लेकिन साल 2017 में एकदम से दोनों ने तलाक ले लिया और दुनिया को हैरान कर दिया।

तलाक के बाद दोनों ही अपने जीवन में आगे बढ़ गए अरबाज ने भी अपने 18 सालों की शादी को तोड़ते हुए मलाइका को फ्री कर दिया अब मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं और उनके साथ ही लिव इन रिलेशन में रह रही है।

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी टीवी की मशहूर अदाकारा है। उन्होंने पहली शादी बल्कि नेगी से की थी,जिससे उनकी एक बेटी है। काम्या पंजाबी की शादी 2013 में टूट गई,जिसके बाद 2020 में दिल्ली के रहने वाले तलाकशुदा बिजनेसमैन शलभ डांग से उन्होंने शादी कर ली। उनका अपनी पहली पत्नी से एक बेटा भी है। खबरों के अनुसार शादी के पहले वह उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी।

पूजा बत्रा

अभिनेत्री पूजा बत्रा फिल्म इंडस्ट्री से तो दूरी बना चुकी है लेकिन साल 2002 में उन्होंने सर्जन सोनुआ बुलवा लिया के साथ शादी की थी, जो शादी अधिक समय तक ना चली। जिसके बाद उन्होंने नवाब शाह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना सही समझा। अब वह नवाब शाह के साथ मैरिड लाइफ के मजे ले रही हैं।

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा ने पहली शादी साहिल संघा के साथ की 6 साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे,लेकिन शादी के 5 साल बाद उन्होंने अलग होने का निर्णय लिया,जिसके बाद हाल ही में दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की। अब वह एक बेटे की मां बन चुकी है।

कल्की कोचलीन

कल्की कोचलीन ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप से शादी की थी,लेकिन इनका रिलेशन ज्यादा दिन तक ना चल सका। जिसके बाद कल्कि ने हरबर्ग को डेट किया और दोनों लिव-इन में रहने लगे। ज्ञात हो कि कल्कि बिन ब्याही मां बन चुकी है।

रश्मि देसाई

साल 2016 में नंदीश संधू से तलाक लेने के बाद रश्मि देसाई ने बिग बॉस में कदम रखा। जहां पर उनको अरहान मिले,अब यह दोनों बहुत क्लोज थे और रश्मि के साथ उनके घर पर ही अरहान रहने लगे थे।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड के इन 5 सितारों ने अनाथ बच्चों को लिया गोद, अपने बच्चों से भी बढ़कर दिया प्यार

Tags: कल्कि कोचलिन, काम्या पंजाबी, दिया मिर्जा, पूजा बत्रा, मलाइका अरोड़ा,
Exit mobile version