Bollywood की इन 5 अभिनेत्रियों ने अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ बनाया संबंध, खानी पड़ी जेल की हवा, करियर भी हुआ बर्बाद

By Satyodaya On June 7th, 2022
Bollywood की इन 5 अभिनेत्रियों ने अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ बनाया संबंध, खानी पड़ी जेल की हवा, करियर भी हुआ बर्बाद

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में प्यार और अफेयर दोनों आम बात हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेस को प्यार ना हो यह बात हजम नहीं होती। बॉलीवुड की अरे एक्ट्रेस एक नहीं कई लड़कों को अपना दिल दे बैठते हैं यहां तक तो ठीक है लेकिन बॉलीवुड (Bollywood) की कई मशहूर अभिनेत्रियों ने तो अंडरवर्ल्ड डॉन से संबंध बनाए हैं उनको अपना दिल दे दिया था जिसके चलते उनका फिल्मी करियर बर्बाद हो गया। आज हम इस आर्टिकल में उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ संबंध बनाए और शादी की जिसके बाद उनका करियर बर्बाद हो गया ।

Bollywood की इन 5 अभिनेत्रियों ने अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ बनाया संबंध

अनीता अयूब- दाऊद इब्राहिम

अनीता अयूब बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा। इन्होंने एक नहीं कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है लेकिन इनका संबंध दाऊद इब्राहिम के साथ हो गया था। इन्होंने दाऊद इब्राहिम को अपना दिल दे दिया था। जिसके चलते एक बार जावेद सिद्दीकी ने अपनी फिल्म में अनीता को काम करने से मना कर दिया था जिसके चलते अंडरवर्ल्ड डॉन ने उन्हें मरवा दिया था।

मंदाकिनी -दाऊद इब्राहिम

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मंदाकिनी को आज के समय में कौन नहीं जानता फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’से मशहूर हुई मंदाकिनी का कैरियर पर में बर्बाद हो गया इनका संबंध भी दाऊद इब्राहिम के साथ हो गया था हालांकि उन्होंने अपने इस संबंध को मानने से इनकार कर दिया था लेकिन इन्हें कई जगह एक साथ देखा गया था।जिसके एक्ट्रेस का फिल्मी करियर बर्बाद हो गया था।

सोना -हाजी मस्तान

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अभिनेत्री सोना का नाम भी इस लिस्ट में आता है इनका भी संबंध अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान के साथ रह चुका है इन दोनों को पहली नजर में ही एक दूसरे से प्यार हो गया था इन दोनों ने शादी भी कर ली जिसके बाद उनका फिल्मी करियर बर्बाद हो गया शादी के कुछ दिनों बाद इनके पति की मौत हो गई और यह अकेली ही जिंदगी बिता रही हैं।

ममता कुलकर्णी-विक्की गोस्वामी

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ममता कुलकर्णी का संबंध ड्रग्स माफिया विक्की गोस्वामी के साथ रह चुका था। इन दोनों ने एक दूसरे से इस कदर प्यार किया दोनों ने शादी भी कर ली विक्की के साथ संबंध के चलते उनका फिल्मी करियर खराब हो गया। ममता कुलकर्णी को अपने पति के साथ ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार भी किया जा चुका है। इन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी है।

मोनिका बेदी -अबू सलेम

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अदाकारा मोनिका बेदी का नाम भी इस लिस्ट में आता है इनका रिलेशनशिप अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ रह चुका है जिसके चलते इनका फिल्मी करियर पूरी तरह बर्बाद हो गया था एक बार तो इन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी है।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस शाहरुख़ खान के साथ कर चुकी है अभिनय, लेकिन अब नहीं है इस दुनिया में

Tags: अंडरवर्ल्ड डॉन, अनीता अयूब, अबू सलेम, दाऊद इब्राहिम, मंदाकिनी, ममता कुलकर्णी, मोनिका बेदी, विक्की गोस्वामी, सोना, हाजी मस्तान,
Exit mobile version