Bollywood की इन 5 जोड़ियों ने किया एक दूसरे से बेहद प्यार, रहे लिव- इन रिलेशनशिप में लेकिन कर ली दूसरे से शादी

By Satyodaya On August 24th, 2022
Bollywood की इन 5 जोड़ियों ने किया एक दूसरे से बेहद प्यार, रहे लिव- इन रिलेशनशिप में लेकिन कर ली दूसरे से शादी

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मशहूर स्टार्स जितना अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। आपको बता दें बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने एक दूसरे से प्यार किया लिव इन रिलेशनशिप बनाया जिसके बाद फिर इन दोनों ने ब्रेकअप कर के किसी और से शादी कर ली। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का भी नाम सामने आता है कई मशहूर अदाकारा और एक्टर हैं जिनका नाम इस लिस्ट में आता है आइए देखते हैं पूरी लिस्ट…

जॉन अब्राहम- बिपाशा बसु

बॉलीवुड के सुपरस्टार जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का भी नाम इस लिस्ट में आता है यह दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते थे यह दोनों लव इन रिलेशनशिप में रहे लेकिन कुछ दिनों बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया और ब्रेकअप कर लिया और दोनों रास्ते अलग अलग हो गए बिपाशा बसु ने करण ग्रोवर के साथ शादी की वही जॉन अब्राहम ने भी शादी कर ली।

गौहर खान- कुशाल टंडन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कुशाल टंडन और गौहर खान का रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहा यह दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते थे कुछ दिनों बाद इन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया जिसके बाद गौहर खान ने कुछ दिनों पहले ही जैन दरबार के साथ शादी कर ली। वही कुशाल टंडन इस वक्त एलेना को डेट कर रहे हैं।

रणबीर कपूर -कैटरीना कैफ

इस लिस्ट में नाम कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का भी आता है कैटरीना और रणबीर का रिश्ता पूरे बी टाउन में मशहूर था यह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे लेकिन कुछ दिनों बाद इन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया जिसके बाद रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ कुछ दिन पहले ही शादी की और कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ सात फेरे लेकर अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं।

लारा दत्ता -केली डोर्जी

लारा दत्ता और केली डोर्जी ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया। इन दोनों का रिश्ता काफी मशहूर था यह दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे लेकिन कुछ दिनों बाद ही इन्होंने ब्रेकअप कर लिया ब्रेकअप करने के बाद लारा ने महेश भूपति के साथ शादी कर ली।

सुशांत सिंह राजपूत- अंकिता लोखंडे

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक जमाने टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर पावर कपल माने जाते थे इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था यह दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते थे। यह दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे। कुछ दिनों बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। वही सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को छोड़ कर चले गए और अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी कर ली।

इसे भी पढ़ें-ABU DHABI T-10: 23 नवंबर से दिखेगा अबू धाबी टी-10 लीग का जलवा, दुनियाभर के क्रिकेटर्स आएंगे नजर

Tags: अंकिता लोखंडे, कुशाल टंडन, केली डोर्जी, कैटरीना कैफ, गौहर खान, जॉन अब्राहम, बिपाशा बसु, रणबीर कपूर, लारा दत्ता, सुशांत सिंह राजपूत,
Exit mobile version